सांची में बूंदाबांदी, 50 गिरा दिन का तापमान

Raisen News - भास्कर संवाददाता| रायसेन/सिलवानी क्षेत्र में आसमान पर बादल छाने और हल्की बूंदाबांदी के चलते तापमान में बड़ी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Raisen News - mp news bundabandi in sanchi 50 days of the day temperature
भास्कर संवाददाता| रायसेन/सिलवानी

क्षेत्र में आसमान पर बादल छाने और हल्की बूंदाबांदी के चलते तापमान में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले ही शहर का अधिकतम तापमान 45.8 डिग्री दर्ज किया गया तो जो गुरुवार को गिरकर 41 डिग्री पर आ गया। तापमान में हुई इस बड़ी गिरावट से झुलसा देने वाली गर्मी से लाेगों को कुछ राहत मिली। सिलवानी में बुधवार की रात करीब 50 मिनट बारिश होने की जानकारी मिली है ताे वहीं सांची में सुबह 10 बजे करीब तेज बूंदाबांदी हुई इसके चलते वहां की सड़कें गीली हो गई थी। इसके चलते हवा में ठंडक घुल गई थी। हालांकि दोपहर के बाद फिर उमस बढ़ने लगी थी। जिसने लोगों को परेशान कर दिया। वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक एसके नायक के मुताबिक आगामी 24 घंटों के दौरान रायसेन में कहीं- कहीं गरज.चमक के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना बनी हुई है। साथ ही तेज़ हवाएं धूलभरी आंधी की संभावना है।

सिलवानी में 50 मिनट बारिश

बुधवार की रात्रि करीब 8 बजे से सिलवानी में बारिश को दौर शुरु हो गया था। गर्मी के बीच पहली बारिश से का पानी था। हालांकि बारिश के पानी से रात में लोगांे को गर्मी से कुछ राहत मिली। गुरुवार सुबह से ही आसमान से बरसती आग ने लोगो के पल भर के सुकून को छीन लिया। बुधवार की रात्रि में करीब 50 मिनिट का जोरदार बारिश का दौर चलता रहा ।रात्रि में लगभग 8 बजे से 9 बजे के बीच तेज तो कभी रुक- रुक कर बारिश होती रही। इसके चलते सड़कों से पानी बह निकला। गुरुवार को सुबह से ही तेज धूप निकलने के कारण दिनभर उमस ने लोगों को हलाकान कर दिया।

X
Raisen News - mp news bundabandi in sanchi 50 days of the day temperature
COMMENT