भोपाल से रायसेन होकर सिलवानी तक चलेंगी चाटर्ड बसें, किराया 170 रुपए

Raisen News - रायसेन| भोपाल से सिलवानी यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। इस रूट पर बीसीएल द्वारा बस सेवा प्रारंभ की गई...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:55 AM IST
Raisen News - mp news chartered buses will run from bhopal to raisane till silvani rent 170 rupees
रायसेन| भोपाल से सिलवानी यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। इस रूट पर बीसीएल द्वारा बस सेवा प्रारंभ की गई है। करीब आठ बसें भोपाल से रायसेन होकर सिलवानी तक जाएंगी। भोपाल से सिलवानी तक का किराया 170 रुपए रखा गया है, जबकि भोपाल से रायसेन का किराया 60 रुपए देना होगा। इसके अलावा रायसेन से सिलवानी का किराया 110 रुपए निर्धारित किया गया है। जबकि दूसरी बसों का किराया कम है। हालांकि यह बसें लग्जरी होने से यात्रियों को आने जाने में सुविधा होगी। जबकि सिलवानी से भोपाल के बीच चलने वाली दूसरी कंपनियों की बसों का किराया काफी कम है। दूसरी कंपनी की बसों में सिलवानी से भोपाल का किराया 130 रुपए, सिलवानी से रायसेन 90 रुपए और रायसेन से भोपाल के 40 रुपए लग रहे है। इस तरह चाटर्ड बसों में यात्रा करने पर यात्रियों को 20 से 40 रुपए तक अधिक किराया देना पड़ेगा।

भोपाल से रायसेन आने वाले यात्रियों को भी अब यात्रा करना सुविधाजनक हो जाएगा। अभी भोपाल से रायसेन आने वाले यात्रियों को लोकल बसों के ऑपरेटरों द्वारा सागर-भोपाल बसों में चढ़ने से रोका जाता था।

X
Raisen News - mp news chartered buses will run from bhopal to raisane till silvani rent 170 rupees
COMMENT