बैठकों से 6 माह तक गैरहाजिर रहने पर औबेदुल्लागंज वार्ड 2 के पार्षद दीपेश को हटाया

Raisen News - रायसेन| नगर परिषद तथा पीआईसी की बैठकों से लगातार 6 महीने तक अनुपस्थित रहने पर कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Raisen News - mp news councilor of aubedullaganj ward 2 removed after being absent from meetings for 6 months
रायसेन| नगर परिषद तथा पीआईसी की बैठकों से लगातार 6 महीने तक अनुपस्थित रहने पर कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने औबेदुल्लागंज नगर परिषद के वार्ड 2 के पार्षद तथा पीआईसी सभापति लोक निर्माण विभाग दीपेश परमार को तत्काल प्रभाव से पार्षद के पद से हटा दिया है।

इसके साथ ही कलेक्टर भार्गव ने मप्र नगरपालिका अधिनियम 1961 की धाराओं के तहत आदेश दिया है कि दीपेश परमार आगामी 6 सालों के लिए किसी भी नगरीय निकाय में पार्षद पद के निर्वाचन के लिए पात्र नहीं होंगे। नगर परिषद औबेदुल्लागंज के वार्ड 2 के पार्षद एवं पीआईसी सभापति लोक निर्माण विभाग दीपेश परमार के परिषद की बैठकों से लगातार अनुपस्थित रहने के संबंध में बैठक उपस्थिति की सत्यापित दस्तावेज प्रस्तुत किए गए थे। एसडीएम गौहरगंज तथा सीएमओ नगर परिषद औबेदुल्लागंज द्वारा परिषद के साधारण विशेष सम्मिलन का प्रस्ताव पंजी का परीक्षण कर प्रतिवेदन दिया गया। पार्षद परमार परिषद की 9 बैठकों तथा पीआईसी की 6 बैठकों में बिना सूचना के अनुपस्थित रहे जो कि मप्र नगरपालिका अधिनियम 1961 की धारा का उल्लंघन है।

X
Raisen News - mp news councilor of aubedullaganj ward 2 removed after being absent from meetings for 6 months
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना