पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Raisen News Mp News Do Not Get 825 In The Morning Sdop Ti By Calling The Sp Speed You Keep Sleeping I Will Do My Own Vehicle Checking

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुबह 8.25 बजे नहीं मिले एसडीओपी-टीआई, फोन लगाकर एसपी बोलीं-आप सोते रहो, मैं खुद कर लूंगी वाहन चेकिंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी मोनिका शुक्ला शुक्रवार को सुबह 8.25 बजे यहां पहुंचीं तो मौके पर एसडीओपी मुकेश चौबे और थाना प्रभारी आशीष धुर्वे नहीं मिले। जबकि बच्चों कि किडनेपिंग की शिकायतों को देखते हुए एसपी शुक्ला ने इसी जगह पर सुबह 8 से 9 बजे तक वाहन चेकिंग के निर्देश थे, लेकिन दोनों नहीं पहुंचे। दोनों की इस लापरवाही को देखकर एसपी भड़क गईं। उन्होंने कोतवाली टीआई आशीष धुर्वे को वहां से फाेन लगाकर जमकर डांट लगाई। एसपी बोलीं-आप लोग तो घर पर सोते रहो, मैं खुद ही वाहनों की जांच कर लूंगी। कोतवाली में बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ पहुंचकर उनके साथ हुए किडनेपिंग के प्रयास की शिकायत की थी। इसी पर वाहनों की जांच के निर्देश एसपी ने दिए थे।

जांच के दौरान एक कार रोकने पर भी नहीं रुकी तो पुलिस ने उसका पीछा किया। यह कार सांची रोड स्थित कौड़ी पर रुकवा कर ड्राइवर कौड़ी निवासी राशिद खान को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कार से अवैध शराब मिलने पर आबकारी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

एसपी के फाेन करने के 35 मिनट बाद प्वाइंट पर पहुंचे एसडीओपी और कोतवाली टीआई
सवाल: पुलिसकर्मियों को यह भी नहीं पता कैसे रोके जाते हैं वाहन, दूर-दूर जाकर रोक रहे थे

सागर रोड स्थित पाटनदेव पर एसपी द्वारा की जा रही वाहन जांच के दौरान पुलिस कर्मचारी वाहनों को बहुत दूर-दूर जाकर रोक रहे थे। इतना ही नहीं इस काम के दौरान उनके बीच कोई समन्वय भी नहीं था। इसके अलावा कौन से वाहन रोके जाना चाहिए, कौन से नहीं, ये भी वे नहीं जानते थे। यह देखकर एसपी ने नाराजगी जताई।

इन्होंने नहीं माने एसपी के निर्देश
एसडीओपी रायसेन - रायसेन के एसडीओपी मुकेश चौबे को एसपी मोनिका शुक्ला ने निर्देश दिए थे की सुबह 8 बजे पाटनदेव पर वाहनों की जांच करना है। वहां स्टॉपर रखवाकर सघन जांच करावाएं, जिससे संदिग्ध पुलिस के हाथ आ सकें और शहरवासियों में डर कम हो। इसके बावजूद एसडीओपी चेकिंग प्वाइंट पर सुबह नौ बजे के बाद पहुंचे। एसपी की फटकार के बाद उन्होंने चेकिंग प्वाइंट पर स्टापर भिजवाए।

सुल्तानपुर: भ्रामक जानकारी मिलने पर रात भर घूमती रही पुलिस
बच्चा चाेर गिराेह को लेकर पुलिस भी सतर्क है। सुल्तानपुर थाने में बीते रात शाम से रात तक फोन आते रहे। फोन पर मिली सूचना के आधार पर थाना प्रभारी दिनेश शर्मा सहित पांच 4 एएसआई और पांच आरक्षकों की टीम करीब नौ गांवों में पहुंची लेकिन उन्हें कहीं कोई नहीं मिला। थाना प्रभारी दिनेश शर्मा के मुताबिक सोहनपुर,खमरिया, राजलवाड़ी,दियाबाड़ी, अजीतनगर, आेसमी सहित नौ गांवों का भ्रमण करते रहे।

चेकिंग प्वाइंट पर एसडीओपी व कोतवाली टीआई के नहीं मिलने पर एसपी ने फोन पर लगाई फटकार।

कोतवाली टीआई- वाहनों की जांच के निर्देश के बाद कोतवाली थाना प्रभारी आशीष धुर्वे सुबह 8 बजे चेकिंग प्वाइंट पर नहीं पहुंचे। उन्होंने वहां एक एसआई को भेजकर ही अपना काम पूरा समझ लिया। एसपी को मौके पर पुलिस लाइन के पांच पुलिस जवान और कोतवाली थाने में पदस्थ एक एसआई मौके पर मिला।

बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने के डर से माता-पिता बच्चों को छोड़ने गए स्कूल
जिले में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की अफवाह के डर से शुक्रवार को माता-पिता खुद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गए। इससे बच्चों के साथ किसी तरह की कोई घटना न हो सके। हालांकि अब पुलिस भी सतर्क हो गई है।

नशे में थी महिला,शक होने पर पुलिस के सुपुर्द किया
बरेली में रात 11.30 बजे एक महिला को फ्री नगर के रहवासियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। जब महिला से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो पता चला कि महिला नगर के बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे निवास करती है। महिला को नशा अधिक होने के कारण फ्री नगर के एक मकान में घुस गई थी। अधिक नशे के कारण जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो उसे सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

युवक ने पुलिस को गुमराह किया तो मामला दर्ज किया
अनिकेत लोवंशी नाम के युवक ने एक कार वाले यात्री से लिफ्ट मांगी। उसने बैठाने से मना किया तो युवक ने अफवाह फैला दी कि कार में एक लड़के को किडनेप करके ले जा रहे हैं। गाड़ी को रोका गया तो हकीकत सामने आई कि उस कार में बीमार लड़के को इलाज के लिए माता-पिता ले जा रहे थे। अनिकेत लोवंशी ने अपहरण की झूठी अफवाह फैलाकर लोगों में झूठी दहशत फैलाने का काम किया, इसलिए अनिकेत लोवंशी को चिकलौद चौकी में धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें