मेंटेनेस के लिए बंद की जाती है बिजली

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST

Raisen News - घटना को लेकर कंपनी कर्मचारियों में नाराजगी भास्कर संवाददाता। रायसेन बाड़ी स्थिति बिजली वितरण कंपनी के...

Raisen News - mp news electricity is shut down for maintenance
घटना को लेकर कंपनी कर्मचारियों में नाराजगी

भास्कर संवाददाता। रायसेन

बाड़ी स्थिति बिजली वितरण कंपनी के कार्यालय के सामने बिजली गुल होने को लेकर एक लाइन मैन के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लाइनमैन लक्ष्मणसिंह के साथ शिवतला निवासी अरुण पटेल ने मारपीट कर दी। घटना को लेकर बाड़ी थाने में मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।

बताया गया है कि श्रद्धा भोजनालय के पास यह घटना हुई है। लाइन मैन के गले में डले रुमाल को पकड़कर कुछ दूर तो पहले तो उसे खींचा गया और उसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई। इस घटना को लेकर बिजली कंपनी के कर्मचारियों में बड़ी नाराजगी है। उनका कहना है कि वे दिन और रात काम कर रहे है। यदि इस तरह से उनके साथ मारपीट की घटनाएं होंगी तो वे काम कैसे कर पाएंगे। बाड़ी थाने में जेई ने शिकायती आवेदन दिया है। इससे पहले भी कुछ जगहों पर बिजली कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले आय चुके हैं। बरेली ईई क्षितिज गौतम ने बताया कि घटना को लेकर थानें में शिकायत की गई है।


मेंटेनेस के लिए बंद की जाती है बिजली

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि मेंटेनेंस या किसी फाल्ट के समय ही बिजली गुल होती है। उन्हें सुधारने के लिए पूरा स्टाफ काम में जुट जाता है।है। लोगों को कर्मचारियों का सहयोग करना चाहिए। जिससे बिना किसी परेशानी के काम हो सके।

X
Raisen News - mp news electricity is shut down for maintenance
COMMENT