हत्या के आरोपियों का 11 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

Raisen News - औद्योगिक नगरी में पिछले माह एक मजदूर की मौत कि गुत्थी को पुलिस अब तक नही सुलझा पाई हैं। कत्ल करने वाले अज्ञात...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:25 AM IST
Mandideep News - mp news even after 11 days of the murder accused no clue found
औद्योगिक नगरी में पिछले माह एक मजदूर की मौत कि गुत्थी को पुलिस अब तक नही सुलझा पाई हैं। कत्ल करने वाले अज्ञात आरोपियों का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा सकी। वारदात के 11 दिन से अधिक समय बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं।

खास बात ये है कि पुलिस अभी तक ये भी पता नहीं लगा पाई है कि सुरेश की हत्या किन लोगों ने की है। खाली हाथ पुलिस अंधेरे मे निशाना साधने की कोशिश कर रही है। हालांकि सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी कैद हुआ है। जिसकी पहचान के लिए पुलिस उसकी फोटो लेकर सरगर्मी से तलाश कर रही है। लेकिन पुलिस को इससे भी अभी तक कोई सफलता नही मिली।ऐसे में पुलिस संदिग्धों से कड़ी पूछ ताछ करने में जुटी हुई हैं। मालूम है कि पिछले माह 30 सितंबर कि रात अंग्रेजी शराब दुकान के सामने कुछ अज्ञात आरोपियों ने शराब में पानी मिलाने के विवाद को लेकर एक व्यक्ति कि हत्या कर दी थी। इसके बाद से आरोपी फरार हैं पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर अंधेरे में तीर चला कर अारोपियों तक पहुंचने कि कोशिशों में जुटी हुई हैं। लेकिन फिलहाल उसे कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग सका। इस मामले में गुरुवार को एसपी मोनिका शुक्ला ने मंडीदीप थाने आकर केस कि समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने एसडीओपी गोपाल सिंह चौहान और टीआई राजेश तिवारी से मामले से जुड़ी बारीकी से जानकारी लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने भास्कर को बताया कि पुलिस आरोपियों कि तलाश में जुटी हुई हैं। संदिग्धों से कड़ी पूछ ताछ कर रहे हैं। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के फुटेज औैर वीडियो को बारीकी से देखा जा रहा हैं।उसमें दिख रहे लोगो कि टाइमिंग भी मैच की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

X
Mandideep News - mp news even after 11 days of the murder accused no clue found
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना