एसपी के आदेश को चार माह बीते, अभी तक दीवारों पर नहीं लिखे बीट प्रभारियों के नंबर

Raisen News - पदभार ग्रहण करने के बाद सिलवानी थाने के भ्रमण के दाैरान 23 जनवरी को दिए थे आदेश भास्कर संवाददाता|सिलवानी ...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:15 AM IST
Silwani News - mp news four months passed by sp39s order so far no number of beats charged on the walls
पदभार ग्रहण करने के बाद सिलवानी थाने के भ्रमण के दाैरान 23 जनवरी को दिए थे आदेश

भास्कर संवाददाता|सिलवानी

अपराधियों पर सख्ती से कार्यवाही करने व आमजनता के बीच पुलिस की पहुंच बढ़ाने के उद्देश्य से एसपी मोनिका शुक्ला ने सिलवानी थाने के टीआई व एसडीओपी को निर्देश जारी दीवारों पर वीट प्रभारियों के नंबर अंकित करने की बात कही थी। लेकिन चार माह बीतने के बाद भी पुलिस अधिकारियों ने एसपी के निर्देश को गंभीरता से नहीं लिया है।इधर एस डीओपी पीएन गाेयल ने नगर की दीवारों पर वीट प्रभारियों का नंबर अंकित होने का दावा किया है।

दरअसल एसपी शुक्ला ने पदभार संभालते ही सिलवानी थाने का दौरा किया था और यहां के सामाजिक और गणमान्य नागरिकों की बैठक लेकर जनसंवाद किया था। इस दौरान नागरिकों ने थाने का नंबर नहीं लगने की शिकायत की थी और बीट प्रभारियों के नंबर माेहल्लों की दीवाराें पर अंकित करवाने की बात कही थी।

जिस पर एसपी मोनिका शुक्ला ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि जल्द ही दीवारों पर पुलिस अधिकारियों के नंबर लिखवाएं जाए ताकि आमजन तक पुलिस की पहुंच हाे सके। इस सबंध में एसडीओपी पीएन गोयल का कहना है एसपी के निर्देशों का पालन किया जाता है कई जगह नंबर अंकित हो गए है। जहां नहीं हुए वहां दिखवाकर बीट प्रभारियों के नंबर अंकित करवाएं जाएगें।

X
Silwani News - mp news four months passed by sp39s order so far no number of beats charged on the walls
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना