हाईवे के गड्ढे बन सकते हैं दुर्घटनाओं के कारण, जिम्मेदार अफसर बेखबर

Raisen News - एमपीआरडसी के अंतर्गत आने वाली स्टेट हाईवे की सड़क में इन दिनो गड्ढे की भरमार पड़ी हुई है। जिसके चलते यह गड्ढे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Silwani News - mp news highway potholes can be caused due to accidents responsible officers unaware
एमपीआरडसी के अंतर्गत आने वाली स्टेट हाईवे की सड़क में इन दिनो गड्ढे की भरमार पड़ी हुई है। जिसके चलते यह गड्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रहे हैं। मप्र सड़क विकास प्राधिकरण के अधिकारियों की कथित लापरवाही व मनमानी के चलते नगर से निकले स्टेट हाईवे 15 तथा 44 की स्थिति बद से बदतर हो गई है। सड़क पर अनेको गड्ढे हो गए है जो कि कई फिट गहरे हो गए है। इन गड़ढों के कारण अाए दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

स्टेट हाईवे 15 पर ही स्थित कीरतपुर गांव के बस स्टैंड के पास सड़क के बीचों बीच गहरा गड‌्ढा बना हुआ हैं। इसी रास्ते से रोजाना यात्री बसें, रेत से भरे डंपर सहित अन्य भारी वाहन गुजरते है। इसके अतिरिक्त अधिकारी, जन प्रतिनिधि भी इसी मार्ग से गुजरते है। सिलवानी से उदयपुरा, गैरतगंज, बरेली व उदयपुरा तक जाने वाली सड़क भी गड‌्ढों में तब्दील होकर क्षतिग्रस्त हो गई है। लेकिन सड़क रखरखाव करने की जिम्मेदार संस्था मप्र रोड डवलपमेंट कार्पोरेशन के अधिकारियों के द्वारा क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। यहां तक कि आवागमन में बाधक बन रहे गड‌्ढों को भी नहीं भरा जा रहा है।

X
Silwani News - mp news highway potholes can be caused due to accidents responsible officers unaware
COMMENT