बाइक की किस्त चुकाने के लिए की थी लूट, 2 घंटे में ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST

Raisen News - बेगमगंज/रायसेन| अपराधी भले ही कितना शातिर हो, लेकिन कुछ न कुछ निशानी छोड़ जाता है जिससे पुलिस को अपराधी तक पहुंचने...

Raisen News - mp news looted to repay the bike installment police arrested the accused within 2 hours
बेगमगंज/रायसेन| अपराधी भले ही कितना शातिर हो, लेकिन कुछ न कुछ निशानी छोड़ जाता है जिससे पुलिस को अपराधी तक पहुंचने में उसका सुराग लगाने में आसानी हो जाती है। गुरुवार की रात सवा लाख रुपए की लूट के मामले में ही पुलिस को कुछ इसी तरह सफलता हाथ लगी। पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूटी गई रकम को भी उसके पास से जब्त कर लिया है। पुलिस की इस सफलता पर एसपी मोनिका शुक्ला ने दो हजार रुपए का इनाम पुलिस टीम को देने की उद्घोषणा की है। लुटेरे ने पहले मां की तबीयत खराब होने और उनके इलाज के लिए यह लूट की वारदात करन की बात कही। जब पुलिस ने इसकी सत्यता का पता लगाया तो मां का बीमार होना नहीं पाया गया, जबकि उसकी बाइक की लोन किस्त चुकाने के लिए इस घटना को अंजाम देना पाया गया।

आरोपी भोपाल में करता है मजबूरी : बेगमगंज थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी अपने परिवार के साथ भोपाल में रहकर मजदूरी करता है। कुछ समय पहले ही वैशाख पूर्णिमा पर वह पूजा करने के उद्देश्य से अपने गांव मड़देवरा आया था। आरोपी को पकड़ने में बेगमगंज के एसडीओपी ओपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेश कुजूर, सउनि अरविंद पाण्डेय, आरक्षक कृष्णपाल सिंह, अरविंद, सुरेन्द्र सिंह, ब्रिजेंद्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, नवीन व संदीप सोलंकी की सराहनीय भूमिका रही ।

X
Raisen News - mp news looted to repay the bike installment police arrested the accused within 2 hours
COMMENT