पुरुष काम पर जाते हैं, इसलिए बैठक कर महिलाओं को सुरक्षा के लिए आश्वस्त करें: एसपी

Raisen News - भास्कर संवाददाता|औबेदुल्लागंज एसपी मोनिका शुक्ला ने बुधवार को औबेदुल्लागंज थाने में पहुंचकर नगर के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:15 AM IST
Raisen News - mp news men go to work so make sure to ensure safety for women by meeting sp
भास्कर संवाददाता|औबेदुल्लागंज

एसपी मोनिका शुक्ला ने बुधवार को औबेदुल्लागंज थाने में पहुंचकर नगर के प्रतिष्ठित एवं आमजन की बैठक ली। वहीं बैतूल में पेट्रोल टैंक लूट को मद्देनज़र रखते हुए एसपी ने क्षेत्र के कई पेट्रोल पंपों का जायज़ा लिया।

उन्होंनेे नगर के व्यापारियों, किसान व जनप्रतिनिधियों के साथ सयुंक्त बैठक भी ली। नगर के अलावा आसपास के ग्रामों के जनप्रतिनिधियों से एसपी ने उनके ग्रामों की समस्या सुनी व निराकरण का आश्वासन दिया। एसपी ने कहा की समस्याओं के निराकरण के लिए जगह-जगह नुक्कड़ बैठक होना चाहिए, क्योंकि घर के पुरुष काम पर चले जाते हैं। पुलिस नुक्कड़ बैठक लेकर महिलाओं व बच्चों की सुरक्षा के लिए आश्वस्त है। उन्होंने दुकानदारों काे सीसीटीवी कैमरे लगवाने की भी बात कही। इस दौरान उपस्थित लोगो के बताने पर उन्होंने डंपर मालिक को रायसेन तलब करने रेत के डंपरों पर त्रिपाल होना जरूरी है। डंपरों चालकों के लाइसेंस भी चेक करने के निर्देश टीआई कुंवर सिंह मुकाती को दिए।

इस दौरान मुख्य बात अर्जुन नगर में पुलिस चौकी की बात सामने आई जिस पर उन्होंने नगर पंचायत एवं नगर वासियों के सहयोग से रहटी मार्ग पर ब्रिज के पास एक गुमठी रखवाने के लिए कहा जिस पर बीट प्रभारी शाम को उपस्थित रहने के दिशा निर्देश भी अधीनस्थ कर्मचारियों को दिए।

X
Raisen News - mp news men go to work so make sure to ensure safety for women by meeting sp
COMMENT