वृद्ध ने कहा-10 हजार रु. लिए थे उधार िफर उसके घर पर कर लिया कब्जा

Raisen News - रायसेन | विश्व विकलांग दिवस पर कलेक्ट्रोरेट पहुंचे सांची निवासी दिव्यांग वृद्ध बिहारी लाल ने कलेक्टर उमाशंकर...

Dec 04, 2019, 10:02 AM IST
Raisen News - mp news old man said 10 thousand rupees were borrowed and then occupied his house
रायसेन | विश्व विकलांग दिवस पर कलेक्ट्रोरेट पहुंचे सांची निवासी दिव्यांग वृद्ध बिहारी लाल ने कलेक्टर उमाशंकर भार्गव को बताया कि उसने एडवोकेट बलवंत सिंह राजपूत से 10 हजार रुपए इलाज के लिए उधार लिए थे, लेकिन इसके बाद बलवंत उसके मकान में किराए से रहने लगा और अब उसने मकान पर कब्जा कर लिया है। मकान खाली करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस वृद्ध की व्यथा सुनने के बाद कलेक्टर श्री भार्गव ने एसडीएम एलके खरे को मकान खाली करवाकर वृद्ध को कब्जा दिलाने के निर्देश दिए है। वहीं जनसुनवाई में पहुंचे औबेदुल्लागंज जनपद की ग्राम पंचायत राजमऊ के सरपंच राजेन्द्र सिंह ने एक आवेदन देकर बताया कि चोर मऊ की शाला का भवन जर्जर हो गया है, इस कारण स्कूल निजी मकान में लग रहा है। जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। कलेक्टर ने डीईओ को प्रकरण में कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

बरेली तहसील के ग्राम धौखेड़ा निवासी मनोरी ने कलेक्टर को प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कराने संबंधी आवेदन देते हुए बताया कि वह गरीबी रेखा में आता है और उसका मकान भी कच्चा है। आवास योजना के लिए पात्र होने के बाद भी अभी तक उसे प्रधानमंत्री आवास कुटीर स्वीकृत नहीं हुई है।

X
Raisen News - mp news old man said 10 thousand rupees were borrowed and then occupied his house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना