निलंबित शिक्षकों की बहाली की मांग काे लेकर निकाली वाहन रैली

Raisen News - अब 19 जून को सरकारी कन्या स्कूल में होगी शिक्षकों की परीक्षा भास्कर संवाददाता| रायसेन दक्षता संवर्धन परीक्षा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Raisen News - mp news outreach vehicle rally demanding the restoration of suspended teachers
अब 19 जून को सरकारी कन्या स्कूल में होगी शिक्षकों की परीक्षा

भास्कर संवाददाता| रायसेन

दक्षता संवर्धन परीक्षा के बहिष्कार करने को लेकर बुधवार को कलेक्टर ने तीन शिक्षकों को निलंबित कर दिया था। निलंबित शिक्षकों की बहाली की मांग काे लेकर गुरुवार को बड़ी संख्या में शिक्षक शहर के कन्या स्कूल परिसर में एकत्रित हुए। शिक्षक अध्यापक संयुक्त मोर्चा के बैनर तले कन्या स्कूल से वाहन रैली के तौर पर कलेक्टोरेट पहुंचे और वहां उन्होंने कलेक्टर के नाम एसडीएम एलके खरे को ज्ञापन सौंपकर शिक्षकों की बहाली की मांग की गई।

एसडीएम खरे ने बताया कि बुधवार को जिस परीक्षा का शिक्षकों के द्वारा बहिष्कार किया गया था, दक्षता संवर्धन की वह परीक्षा अब 19 जून काे सरकारी कन्या स्कूल में रखी गई है। यह चयनित शिक्षकों को देना है। हालांकि प्रशासन ने अभी निलंबित शिक्षकों को वहाल करने को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है। हालांकि निलंबन को लेकर शिक्षकों में नाराजगी है। उनका कहना है कि शिक्षकों की परेशानियों को देखते हुए संगठन के पदाधिकारियों को बुलाया गया था। उन्होंने तो अधिकारियों के सामने शिक्षकों की परेशानियों को रखा गया।

X
Raisen News - mp news outreach vehicle rally demanding the restoration of suspended teachers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना