रात में दो घंटे हुई बारिश, आंधी से टूटे 64 खंभे, 100 गिरा दिन का पारा

Raisen News - रायसेन| मंगलवार रात 9.30 बजे से 11.30 बजे तक रायसेन, देहगांव, सांची और सलामतपुर में हल्की बारिश होने से सड़कों पर पानी भर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:45 AM IST
Raisen News - mp news rainfall took place two hours in the night 64 pillars broken by the storm 100 days of mercury
रायसेन| मंगलवार रात 9.30 बजे से 11.30 बजे तक रायसेन, देहगांव, सांची और सलामतपुर में हल्की बारिश होने से सड़कों पर पानी भर गया। वहीं खरीदी केंद्रों पर खुले में रखा गेहूं भीग गया। इससे पहले सोमवार रात चली आंधी से सबसे अधिक नुकसान बिजली कंपनी को हुआ है। तीनों डिवीजनों में 64 बिजली के खंभे टूटे हैं। वहीं कई घरों के छप्पर उड़ गए । आगामी चौबीस घंटे में भी इस तरह का मौसम रहने की संभावना है। बरेली डिवीजन के साढ़े 12 गांव क्षेत्र में बिजली सप्लाई ठप है। आंधी से बिजली कंपनी के बरेली डिवीजन में 34 ,रायेसन में 22 और औबेदुल्लागंज में 8 बिजली के पोल गिरे हैं। इसके अलावा जिले भर में दर्जनों मकानों के छप्पर और टीन शेड उड़ जाने की जानकारी मिली है।

10 डिग्री गिरा तापामन: बीते पांच दिनों से जिले में अधिकतम तापमान 41 से 42 डिग्री के बीच चल रहा था,जो 10 डिग्री गिरकर 31 डिग्री पर आ गया। न्यूनतम तापमान 19 डिग्री दर्ज किया गया है। तेज गर्मी के बीच तापमान गिरने से लोगों को राहत मिली है।

आगे क्या: बारिश की संभावना

भोपाल के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक एसके नायक के मुताबिक आने वाले 24 घंटों के दौरान मप्र में धूलभरी आंधी और बादलों की तेज़ गर्जना के साथ बिजली चमकने एवं बारिश होने की संभावना है। उत्तरी पाकिस्तान और इससे सटे जम्मू-कश्मीर के इलाकों पर एक नया पश्चिमी विक्षोभ पहुंच गया है।

X
Raisen News - mp news rainfall took place two hours in the night 64 pillars broken by the storm 100 days of mercury
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना