बारिश से मकानों की दीवार गिरने का सिलसिला हुआ शुरू, मुआवजे के लिए दिया आवेदन

Raisen News - लगातार बारिश ने 1998 का रिकार्ड तोड़ दिया है,इससे पहले 1998 में 72 इंच बारिश पूरे वर्षा काल में दर्ज की गई थी जो करीब 20 साल...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:46 AM IST
Begumganj News - mp news rains started falling due to rain wall application for compensation
लगातार बारिश ने 1998 का रिकार्ड तोड़ दिया है,इससे पहले 1998 में 72 इंच बारिश पूरे वर्षा काल में दर्ज की गई थी जो करीब 20 साल बाद उस रिकार्ड को तोड़कर बारिश करीब 75 इंच पर पहुंच गई है। जिसके चलते मकानों का गिरने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया है।

जहाज टेकरी पर दो मकानों की दीवारें गिर गई जिसमें एक अब्दुल रज्जाक खां का है। वहीं गढ़ोईपुर मोहल्ले में करन सिंह राठौर का सूने मकान की दीवारें और छप्पर गिर गया। इसके अलावा मुकरबा मोहल्ले में इश्तेयाक खां के मकान की दीवार गिर गई जिससे सभी मकानों के घर की गृहस्थी का सामान खराब हो गया और कुछ टूट फूट गया है। पीड़ितों ने तहसील में आवेदन देकर मुआवजा राशि देने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही जिन मकानों मेें बारिश का पानी घुसने से नुकसान हुआ है उनमें गफ्फार खां, शेख इकरार, हारून मोहम्मद, फारूख, इमरान, वासिल भाई, सलमान खां, शेख रिजवान, सत्तार मोहम्मद, इश्तेयाक व मुखतार आदि ने भी तहसीलदार को आवेदन देकर सहायता की मांग की है।

इस तरह से गिर रही मकानों की दीवारें।

X
Begumganj News - mp news rains started falling due to rain wall application for compensation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना