पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Raisen News Mp News Raisen39s Daughter Became Miss India Allegant In Delhi

रायसेन की बेटी दिल्ली में बनी मिस इंडिया एलीगेंट

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रायसेन| दिल्ली में 5 अगस्त हो हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता में रायसेन की बेटी दिव्यांशी यादव मिस इंडिया एलीगेंट चुनी गई है। यह प्रतियोगिता ग्लाममोन संस्था द्वारा आयोजित की गई थी। दिव्यांशी यह खिताब पाने के लिए पिछले पांच माह से तैयारी कर रही थी।

इसके लिए डायटिशियन की मदद से उसने न केवल अपना 10 किलो तक वजन कम किया। बल्कि प्रतियोगिता में बने रहने के लिए डांस करना भी सीखा। दुबई में भी पांच दिन रहकर टॉप टेन में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। दुबई में भी प्रतियोगिता के लिए तीन राउंड करवाए गए थे। यहां पर जजेज ने उसे मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए चयनित कर लिया। दिल्ली में हुई इस प्रतियोगिता में देश भर की 30 युवतियों ने भाग लिया, जिसमें दिव्यांशी यादव को मिस इंडिया एलीगेंट के रूप में चुन लिया गया। यह खिताब दिल्ली में फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा ने प्रदान किया। इस मौके पर फिल्मों से जुड़े नबाव शाह, अमन वर्मा और दुबई से आए मेहमान हिना आरा और अमिता नागनानी द्वारा प्रदान किया गया।

दुबई में दो से तीन घंटे ही मिल पाया सोने को : मिस इंडिया एलीगेंट चुनी गई दिव्यांशी यादव ने बताया कि दुबई में 19 से 20 घंटे तक उसे प्रैक्टिस करना पड़ी। दो से तीन घंटे ही सोने को मिल पाया। लगातार प्रैक्टिस करने के कारण ही उसे यह खिताब मिल पाया है। इस खिताब को पाने के लिए उसने अपना 10 किलो तक वजन भी कम किया। साथ ही प्रतियोगिता के नियमों को फालो करने के लिए उसे डांस भी सीखना पड़ा। दुबई में उसने आदिवासी लुक में अपना प्रदर्शन कर जजेज का दिल जीता।

खबरें और भी हैं...