बस स्टैंड की सड़क के दूसरी ओर आरसीसी का काम शुरू

Raisen News - गैरतगंज| बारिश के पूर्व से चल रहे बस स्टैंड पर आरसीसी सड़क निर्माण का कार्य एक बार फिर प्रारम्भ हो गया है। अब दूसरी...

Nov 10, 2019, 07:46 AM IST
गैरतगंज| बारिश के पूर्व से चल रहे बस स्टैंड पर आरसीसी सड़क निर्माण का कार्य एक बार फिर प्रारम्भ हो गया है। अब दूसरी तरफ सीमेंट कांक्रीट कराया जा रहा है।

30 लाख की लागत से पूरे बस स्टैंड की सड़क को आरसीसी कांक्रीट में बनाने का काम किया जा रहा है। लेकिन इस कार्य में इस्टीमेट की जानकारी लिए जाने पर पता चला है कि इसमें नालियां एवं फुटपाथ का कार्य इस निर्माण में शामिल नहीं किया गया है। जिसके चलते इस महत्वपूर्ण कार्य के होने के बाद भी इस पर सुविधाओं की समस्या बनी रहेगी। नगर के एकमात्र बस स्टैंड को सुविधाजनक बनाने के लिए स्थानीय नपा प्रशासन लंबे समय बाद आगे आया है। बीते दिनों नपा ने जेसीबी की मदद से सड़क का बेस तैयार करने के लिए खुदाई का कार्य प्रारम्भ कर दिया है। मुख्य बस स्टैंड पर हो रहे इस निर्माण कार्य के इस्टीमेट में नालियां एवं फुटपाथ शामिल नहीं किए गए है। तथा न ही इनके निर्माण की कोई कार्ययोजना ही बनाई गई है। जिसके चलते बस स्टैंड पर हो रहे इस महत्वपूर्ण कार्य को अधूरा माना जा रहा है।

लोगों का कहना है कि सड़क के दोनों ओर नालियां एवं फुटपाथ बनाया जाना जरूरी है। नपा सीएमओ रितु मेहरा का कहना है कि प्रयास किए जा रहे है। बस स्टैंड के क्षेत्र में पूरे सड़क मार्ग के दोनों ओर आरसीसी का कार्य हो जाए। अगले चरण में नालियां एवं फुटपाथ को भी शामिल किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना