कुत्तों के आतंक से रहवासी लोग हो रहे परेशान, नप नहीं कर रही इंतजाम

Raisen News - सिलवानी| नगर की सड़कों, गलियों व चौक चौराहों पर आवारा घूमते कुत्तों से लोगों को परेशानी हो रही है। कुत्तों का आतंक...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:25 AM IST
Silwani News - mp news residents are troubled by the terror of dogs arrangements are not being made
सिलवानी| नगर की सड़कों, गलियों व चौक चौराहों पर आवारा घूमते कुत्तों से लोगों को परेशानी हो रही है। कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन नगर परिषद के द्वारा कुत्तों का इंतजाम नहीं कर रही है जिससे लोग परेशान हो रहे हैं। जिसके कारण नागरिकों में नगरपरिषद के प्रति नाराजगी देखी जा रही है।

इन दिनों नगर में कुत्तों के झुण्ड घूमते हुए देखे जा रहे है और इन कुत्तों के काटने की अनेक घटनाएं भी हो चुकी है। लगातार कुत्तों की संख्या बढ़ने व झुण्ड में घूमने से छोटे छोटे बच्चे घर से बाहर निकलने में स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहें हैं। उन्हें कुत्तों के द्वारा काटे जाने का भय भी बना रहता है। लगातार कुत्तों की बढ़ रही संख्या व आतंक के चलते नागरिक भयग्रस्त बने हुए है। लेकिन जिम्मेदार एजेंसी नगर परिषद के द्वारा कुत्तों की रोकथाम के कोई उपाय अभी तक नहीं किए गए है। आवारा घूमते कुत्ते घरों व दुकानों में घुस कर सामग्री को नुकसान भी पहुंचा रहे है। नागरिकों ने नगर परिषद से आवारा कुत्तों की रोकथाम किए जाने का मांग की है।

X
Silwani News - mp news residents are troubled by the terror of dogs arrangements are not being made
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना