वाहन चेकिंग के दौरान कार से 2 लाख 50 हजार की राशि जब्त

Raisen News - सोमवार की रात में एसएसटी एवं पुलिस की टीम ने वाहन चैकिंग के दौरान एक जायलों कार से 2 लाख 50 हजार की राशि जब्त की है।...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Gairatganj News - mp news seized 2 lakh 50 thousand from the car during the vehicle checking
सोमवार की रात में एसएसटी एवं पुलिस की टीम ने वाहन चैकिंग के दौरान एक जायलों कार से 2 लाख 50 हजार की राशि जब्त की है। बताया जाता है कि उक्त राशि भोपाल से एक छात्र द्वारा बेगमगंज ले जाई जा रही थी। जिसे वाहन चैकिंग के दौरान पकड़ा है। आगामी लोकसभा चुनावों के मद‌्देनजर प्रशासन द्वारा अपनी चौकसी बढ़ा दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को नगर के टोल टैक्स के पास भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग पर रात 10 बजे करीब चल रही चैकिंग के दौरान एसएसटी एवं पुलिस की टीम ने भोपाल की ओर से आ रही जायलों कार क्रमांक एमपी 04 सीएफ 9247 से वाहन चैकिंग के दौरान 2 लाख 50 हजार की नगद राशि जब्त की है। उक्त राशि आदित्य श्रीवास्तव पुत्र विनोद श्रीवास्तव निवासी बीएचईएल भोपाल के पास से मिली है।

इस दौरान प्रारंभिक जांच में आवश्यक दस्तावेज पेश नहीं किए जाने के बाद कार समेत आदित्य श्रीवास्तव को गैरतगंज थाने लाकर पूछताछ की। जहां लगभग डेढ़ घंटे चली कार्रवाई के बाद उक्त राशि को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। एसएसटी टीम प्रमुख जीएस रेकवार ने बताया कि उक्त राशि के दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए जाने के कारण उन्हें जब्त किया गया है।

जैसे ही दस्तावेज प्रस्तुत होंगे। उक्त राशि लौटा दी जाएगी। पूरी कार्रवाई में तहसीलदार अवधेश यादव, थाना प्रभारी डीडी आज़ाद, उपनिरीक्षक आशीष चौधरी, अरुण शर्मा भी शामिल रहे

X
Gairatganj News - mp news seized 2 lakh 50 thousand from the car during the vehicle checking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना