विज्ञापन

बिना शुल्क मिलेंगे सीवर लाइन के कनेक्शन,देनी होगी सामग्री

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:21 AM IST

Raisen News - शहर में सवा चार करोड़ रुपए लागत वाले अंडर ग्राउंड सीवर प्रोजेक्ट के तहत छह महीने पहले अंडर ग्राउंड पाइप लाइन डाली...

Raisen News - mp news sewer line connections will be provided without charge will be given content
  • comment
शहर में सवा चार करोड़ रुपए लागत वाले अंडर ग्राउंड सीवर प्रोजेक्ट के तहत छह महीने पहले अंडर ग्राउंड पाइप लाइन डाली जा चुकी है, लेकिन शहरवासियों को लाइन से कनेक्शन नहीं मिले।

इसके चलते सीवर लाइन चालू ही नहीं हो पाई है। इसको लेकर दैनिक भास्कर ने 14 मार्च 2019 को (सीवर लाइन प्रोजेक्ट 4.25 करोड़ लागत से 9 महीने में होना था पूरा, 23 महीने बाद भी नहीं मिले कनेक्शन,1.5 करोड़ का ट्रीटमेंट प्लांट भी बंद) शीर्षक से खबर प्रकाशित की। खबर छपने के बाद नगरपालिका प्रशासन हरकत में आया और सीवर लाइन से घरेलू कनेक्शन शुरु करा दिए। जबकि ग्यारह किमी लंबी अंडर ग्राउंड लाइन छह महीने पहले ही डाल दी गई है और सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का काम भी पूरा होना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक सवा चार करोड़ रुपए लागत वाले इस प्रोजेक्ट का काम 9 महीने में पूरा किया जाना था। लेकिन 23 महीने गुजर जाने के बाद भी वहां के रहवासियों को सीवर लाइन से कनेक्शन नहीं दिए गए थे। वहीं ठेकेदार कंपनी के जिम्मेदारों को भी कहना था कि सीवर लाइन के कनेक्शन देने के काम हमारे काम में शामिल नहीं है। इस कारण दोनों वार्ड के लोगों को कनेक्शन नहीं दिए जा रहे थे।

X
Raisen News - mp news sewer line connections will be provided without charge will be given content
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन