• Hindi News
  • Mp
  • Raisen
  • Begumganj News mp news social workers distribute game kits to advance sports talent

खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए समाजसेवियों ने बांटी खेल किट

Raisen News - नगर में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अलग अलग सोसायटियां गठित करने को लेकर पुराना कालेज भवन में उमाशंकर...

Nov 11, 2019, 06:36 AM IST
नगर में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अलग अलग सोसायटियां गठित करने को लेकर पुराना कालेज भवन में उमाशंकर पांडे के मुख्य आतिथ्य में बैठक आयोजित की गई। जिसमें विशिष्ट अतिथि के रूप में डा. जितेन्द्र तोमर, पीटीआई आरजी नेमा, युवा समन्वयक सुभाष रैकवार, अध्यक्षता राजा ठाकुर ने की । इसी दौरान खेल प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया।

एचपी पब्लिक स्कूल के अंकुर श्रीवास्तव, बालाजी डेयरी की संचालिका कृष्णा राठौर के द्वारा 12 खिलाडिय़ों को किट प्रदान की गई । एक किट की कीमत करीब 16सो रुपए बताई गई है। वहीं लोधी युवा महा सभा की ओर से संरक्षक मोहित लोधी, लोकेन्द्र लोधी रितिक लोधी ने 20 मेडल उन खिलाड़ियों को प्रदान किए जिन्होंने बाक्सिंग आदि में राज्य स्तर तक अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। वहीं कोच राहुल को भी स्मृतिचिन्ह भेंट किया गया। इस मौके पर खेल प्रतिभाओं को मंच उपलब्ध कराने उन्हें अच्छे कोच उपलब्ध कराने के लिए बाॅक्सिंग, कबड्डी, क्रिकेट, फुटबाल आदि के लिए अलग अलग समितियां गठित की गई जो रजिस्टर्ड कराई जाकर व्यवस्थाएं जुटाएगी ताकि क्षेत्र के खिलाड़ी राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

इस अवसर पर आदित्य श्रीवास्त्व, गुफरान खान, जावेद पठान, शफीक अली मोबाइल, धर्मेंद्र भारद्वाज, सारिम बेग, सहित अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना