चोरी से बिजली जला रहे किसानों पर अधिकारियों ने की कार्रवाई

Raisen News - सांची|इन दिनो खेतों में खड़ी फसलों मै पानी देने का काम जोरशोर से चल रहा है। कुछ किसान चोरी से बिजली जलाकर खेतों में...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:32 AM IST
Sanchi News - mp news the action of the authorities on the farmers who burn the electricity from theft
सांची|इन दिनो खेतों में खड़ी फसलों मै पानी देने का काम जोरशोर से चल रहा है। कुछ किसान चोरी से बिजली जलाकर खेतों में सिंचाई कर रहे हैं। जिस पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने भी किसानों पर प्रकरण बनाकर कार्यवाही करना शुरू कर दी है। जिन लोगों ने कनेक्शन ले रखे है उन पर भी बिजली विभाग के अधिकारी उन पर भी कार्यवाही कर रहे है जिसके चलते किसानों में नाराजगी बनी हुई है। बुधवार को किसानों ने एकत्रित होकर नायब तहसीलदार को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। अवैध बिजली कनेक्शन धारियों पर कड़ी कार्रवाई भी करने में पीछे नहीं है।

इसी कार्रवाई से नाराज किसानों ने नायब तहसीलदार को आवेदन देकर मांग की है कि बिजली अधिकारी बिल जमा होने के बाद भी बिजली काटकर समस्या खड़ी कर रहे हैं तथा ग्रामीणों को अंधेरे में रहने को मजबूर कर रहे हैं । इस संबंध में कंपनी के जेई दुष्यंत पाल का कहना है कि कई किसानों ने कृषि कार्य के लिए कनेक्शन नहीं लिए। किसानों को वैध कनेक्शन लेने के लिए कहा है ताकि कार्रवाई से बचा जा सके।

पेंशनर एसोसिएशन की बैठक 16 को

गंजबासौदा|
मध्य प्रदेश पेंसनर्स एसोसिएशन की तहसील इकाई कार्यकारिणी के गठन को लेकर 16 फरवरी को दोपहर दो बजे बरेठ रोड विश्वकर्मा मंदिर धर्मशाला में बैठक आयोजित की जाएगी।

X
Sanchi News - mp news the action of the authorities on the farmers who burn the electricity from theft
COMMENT