नशे में था ड्राइवर, रांग साइड में पेड़ से टकराई कार, दो की मौत

Raisen News - सिलवानी/रायसेन| शुक्रवार को शाम साढ़े चार बजे स्टेट हाईवे 15 बम्होरी-बटेरा रोड पर पडरिया गांव के पास एक कार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:51 AM IST
Raisen News - mp news the driver was drunk the car collided with the tree in the queue side the death of two
सिलवानी/रायसेन| शुक्रवार को शाम साढ़े चार बजे स्टेट हाईवे 15 बम्होरी-बटेरा रोड पर पडरिया गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार से यादव परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाड़ी से टडा केशली सागर जा रहा था। ऐसा बताया जा रह है कि कार चला रहे रंजीत यादव शराब के नशे में था। कार के अंदर से पुलिस को शराब की बोतलें भी मिली हैं। इतना ही इस कार से एक बाइक सवार भी बाल बाल बचा था। बाद में आग चलकर जब उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई तो उक्त बाइक सवार ने ही पुलिस को सूचना दी और घायलों को कार से बाहर भी निकाला।

बम्होरी थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया कि बाड़ी के झिरपई गांव में रहने वाले 40 वर्षीय रूप सिंह यादव, 35वर्षीय सुजान सिंह यादव, 25 वर्षीय आकाश पुत्र सीताराम यादव और 30 वर्षीय रंजीत पुत्र केवल सिंह यादव शादी में शामिल होने के लिए टडा केशली सागर जा रहे थे। शाम 4.30 बजे उनकी कार तेज रफ्तार में होने के कारण रांग साइड में जाकर एक बबूल के पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में रूप सिंह यादव और सुजान सिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रंजीत और आकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायलों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल रेफर किया गया। रायसेन से भी उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है।

बाइक सवार बाल बाल बचा था इस कार से

एक बाइक सवार को इस कार ने पीछे से टक्कर मारने का प्रयास किया, लेकिन बाइक सवार बाल बाल बच गया था। थोड़ी दूरी पर जाकर उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई। पीछे आ रहे उक्त बाइक सवार ने ही कार में घायल लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को भी सूचना दी।

X
Raisen News - mp news the driver was drunk the car collided with the tree in the queue side the death of two
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना