दलदल में तब्दील हुई सड़क आवागमन मे हो रहीे परेशानी

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:50 AM IST

Raisen News - सिलवानी| तहसील मुख्यालय से करीब 6 किलो मीटर दूर स्थित सांईखेड़ा गांव के ग्रामीण ग्राम पंचायत की कार्य प्रणाली से...

Silwani News - mp news trouble in road traffic turned into swamp
सिलवानी| तहसील मुख्यालय से करीब 6 किलो मीटर दूर स्थित सांईखेड़ा गांव के ग्रामीण ग्राम पंचायत की कार्य प्रणाली से परेशानियों का सामना कर रहे है। लेकिन गांव में मूलभूत सुविधाओं के अभाव के चलते ग्रामीण परेशान होते है। गांव की सड़क दलदल में तब्दील हो हो रही है यहां से आवागमन करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं लेकिन पंचायत कोई काम न हीं कर रही है। जानकारी के अनुसार स्टेट हाईवे 15 पर स्थित सांईखेड़ा गांव की आबादी सात हजार से अधिक है। लेकिन गांव में मूलभूत सुविधाओं का अभाव बना हुआ है।

अभावों के चलते ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।गांव के मुख्य मार्ग की सड़कों पर पानी निकासी के लिए नालियों का निर्माण नही होने से आसपास के मकानों का पानी सड़कों पर फैल रहे दलदल से निकल कर जाना पड़ रहा है।

गांव के बस स्टैण्ड से लेकर काजी हाऊस तक ग्राम पंचायत के द्वारा सीसी रोड का निर्माण कराया गया था। ग्राम के निवासी मनोज कुमार, प्रदीप कुमार, सुनील श्रीवास्तव आदि ने समस्याओं के निराकरण की मांग की है।गांव के उप सरपंच विनोद भार्गव ने बताया कि ग्राम की सड़क, नाली, पानी आदि समस्याओं का शीध्र ही निराकरण किया जाएगा। गांव के निवासियों को परेशान नही रहने दिया जाएगा।

X
Silwani News - mp news trouble in road traffic turned into swamp
COMMENT