घने कोहरे में टकराई दो बाइकें, तीन घायल

Raisen News - बेगमगंज| बुधवार को छाए घने कोहरे से हप्सिली तिराहे पर दो बाइकें आमने सामने टकरा गई, जिससे तीन लोग घायल हो गए। इन...

Jan 16, 2020, 09:00 AM IST
Raisen News - mp news two bikes collided in dense fog three injured
बेगमगंज| बुधवार को छाए घने कोहरे से हप्सिली तिराहे पर दो बाइकें आमने सामने टकरा गई, जिससे तीन लोग घायल हो गए। इन घायलों को रायसेन और सागर रेफर किया गया। सिविल अस्पताल में डाक्टर के नहीं होेने से घायलों को समय पर इलाज नहीं मिल पाया, जिससे ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद डाक्टर अस्पताल पहुंचे और घायलों का इलाज किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय जमुना प्रसाद और 55 वर्षीय दामोदर प्रसाद अपनी मोटरसाइकिल से बेगमगंज से तुलसीपार जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक हप्सिली के पास पहुंची, तभी घने कोहरे के कारण सामने से आ रही विकास कुमार की बाइक उन्हें दिखाई नहीं दी और वे अापस में टकरा गई। इस हादसे के बाद तीनों गिर कर घायल हो गए। इन घायलों को ग्रामीण सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे।

यहां डॉक्टर नहीं होने पर 2 घंटे इंतजार करना पड़ा, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए, उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे के बाद डाक्टर अस्पताल पहुंचे और उनका इलाज किया। प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को सागर और एक घायल को रायसेन रेफर कर दिया।

X
Raisen News - mp news two bikes collided in dense fog three injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना