नपा के दफ्तर से गांधी चबूतरा पहुंची आपकी सरकार

Raisen News - शासन के निर्देशानुसार शहर सरकार आपके द्वार के तहत नगर परिषद के कर्मचारी अपने दफ्तरों से बाहर निकलकर वार्डों में...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:31 AM IST
Udaypura News - mp news your government reached gandhi39s platform from the office of napa
शासन के निर्देशानुसार शहर सरकार आपके द्वार के तहत नगर परिषद के कर्मचारी अपने दफ्तरों से बाहर निकलकर वार्डों में पहुंचकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं।

शुक्रवार को भी नगर के 4 वार्डों में सीएमओ अपने पूरे अमले के साथ पहुंचे ओर नगरपालिका से संबंधित शिकायतों को सुना। कई शिकायतों को तत्काल निराकरण करवाया। वार्डवासियों ने भी आपकी सरकार आपके द्वार शिविर की सराहना की। वार्ड की महिलाओं का कहना है कि हर महीने इस प्रकार के शिविर लगने लगे तो लोगों को नगरपरिषद के बार बार चक्कर काटने से राहत मिलेगी और समय की बर्बादी नहीं होगी। प्रभारी सीएमओ पुरुषोत्तम लोधी ने बताया कि शासन के निर्देश के तहत नगर के वार्ड नंबर5,6,11,12 में शिविर लगाया और जिसमें नगरपालिका के कर्मचारियों ने मौजूद रहकर लोगों की शिकायतों का निवारण किया। इसी के साथ ही .ई नगरपालिका के तहत विभिन्न सेवा उपलब्ध कराना और करों की वसूली से संबंधित जानकारी से अवगत कराया गया। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष केशव पटेल उपाध्यक्ष शिवलाल साहू सहित विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद मौजूद थे। शिविर के बाद लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूकता लाने के लिए नुक्कड़ नाटक का आयोजन भी किया।

वार्डों की नगर पालिका की योजनाअों की जानकारी देते हुए अफसर।

X
Udaypura News - mp news your government reached gandhi39s platform from the office of napa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना