संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला युवक

Raisen News - गैरतगंज | अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को दो युवक फांसी पर लटके मिले हैं। एक युवक का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।...

Dec 04, 2019, 08:25 AM IST
गैरतगंज | अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को दो युवक फांसी पर लटके मिले हैं। एक युवक का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों युवकों के शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया है।

हरदौट गांव में अर्जुन धाकड़ पुत्र शिब्बूलाल धाकड़ 30 वर्ष फांसी के फंदे पर झूलने से मौत होने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों के अनुसार पूरा मामला मृतक अर्जुन और उसकी प|ी के बीच विवाद होना बताया जा रहा है। विवाद के चलते मृतक की प|ी अपने मायके बनियाखेड़ी में थी। घटना वाले दिन मृतक का साला अखिलेश धाकड़ हरदौट में अपने जीजा अर्जुन से रुपए के लेनदेन के चक्कर में आया था। वहां से वह शाम करीब 6 बजे वापस लौटा था।

स्टेशनरी की दुकान चलाने वाले युवक ने भी लगाई फांसी

नगर के वार्ड क्रमांक 3 टेकापार कॉलोनी में रहने वाले 35 वर्षीय अमित शर्मा पुत्र कृष्ण बाबू शर्मा ने घर में फांसी लगा ली। यह घटना भी शाम 6 बजे करीब की है। अमित स्वयं की स्टेशनरी की दुकान को संचालित करता था। घटना के दिन भी वह दुकान पर ही था। मृतक अमित का कुछ वर्ष पहले ही विवाह हुआ था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना