--Advertisement--

धारदार हथियार रखने वाले आरोपी को एक साल की सजा

रायसेन| जिला न्यायालय के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद अरशद ने धारदार हथियार रखने और अपशब्द कहने वाले आरोपी...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 03:41 AM IST
Raisen - धारदार हथियार रखने वाले आरोपी को एक साल की सजा
रायसेन| जिला न्यायालय के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद अरशद ने धारदार हथियार रखने और अपशब्द कहने वाले आरोपी हीरालाल उर्फ पप्पू निवासी देवीपुरा थाना उमरावगंज को एक वर्ष का सश्रम कारावास व 300 रुपए अर्थदंड से दंडित किया गया है। जुर्माना अदा न करने पर आरोपी को तीन दिवस का अतिरिक्त साधारण कारावास की सजा से दंडित किया जाएगा। घटना 25 मई 2018 की है। इस मामले में शासन की ओर से पैरवी करने वाले जिला लोक अभियोजन अधिकारी अनिल तिवारी ने साबूत और गवाह के बयान कराए थे।

मारपीट करने पर आरोपी को 6 माह की सजा : गौहरगंज के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रणयदीप ठाकुर ने मारपीट के एक मामले में आरोपी मनोज, मनमोहन और वीरसिंह निवासी ग्राम जैतपुर को 6-6 माह का सश्रम कारावास एवं 500-500 रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

अवैध शराब बेचने पर आरोपी को एक साल की सजा: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद अरशद ने आरोपी जितेन्द्र यादव पुत्र धनसिंह यादव निवासी ग्राम खंडरिया थाना नीलबढ़ भोपाल को अवैध रूप से शराब बेचने वाले मामले में एक साल की सजा सुनाई है। साथ ही 25 हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया है। अभियोजन पक्ष के अनुसार 2 दिसम्बर 2017 को सहायक उपनिरीक्षक को मुखबिर से आईटीआई के पास जितेन्द्र एवं सुनील नाम के लड़कों द्वारा शराब बेचने की सूचना प्राप्त हुई। मुखबिर की सूचना पर उस स्थान पर पहुंचने पर आरोपी जितेन्द्र को अवैध रूप से शराब बेचते हुए पकड़ा गया।

X
Raisen - धारदार हथियार रखने वाले आरोपी को एक साल की सजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..