महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को 1 साल की सजा / महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को 1 साल की सजा

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:26 AM IST

Raisen News - रायसेन|गैरतगंज के प्रथम श्रेणी न्‍यायिक मजिस्ट्रेट बीएस सोलंकी ने महिला से छेड़छाड़ करने वाले मामले में आरोपी...

Raisen News - sentenced to 1 year by a man who has been molesting a woman
रायसेन|गैरतगंज के प्रथम श्रेणी न्‍यायिक मजिस्ट्रेट बीएस सोलंकी ने महिला से छेड़छाड़ करने वाले मामले में आरोपी सीताराम पुत्र रघुवर सिंह 33 वर्ष निवासी छीरखेड़ा को एक साल का सश्रम कारावास एवं 500 रुपए अर्थदंड से दंडित किया है। इस मामले में शासन की ओर से पैरवी करने वाले सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी विनोद कुमार मिलन ने बताया कि 31 दिसंबर 2015 को महिला का पति मेजवानी में माला गांव गया था। घटना के दिन शाम के समय महिला का जीजा सीताराम उसके घर आया। शाम को जलपान कराकर बाहर दहलान में सुला दिया। पीड़िता अंदर के कमरे में अपने बच्चें के साथ सो गई। उसकी सास गुड्डी बाई दहलान में बगल में सो गई। रात्रि 12 बजे आरोपी सीताराम जबरदस्ती पीड़िता के कमरे में घुस गया आैर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। उसके चिल्‍लाने पर आरोपी ने उसके मूंह को तोलिए से दबा दिया। झूमाझटकी में पीड़िता के दोनों हाथों में चोटें आ गई। आवाज सुनकर सास गुड्डीबाई कमरे में आ गई, तो उसे देखकर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। पति के घर लौटने पर पीड़िता ने उन्‍हें घटना के बारे में बताया। पीड़िता ने पति के साथ गैरतगंज थाने पहुंची। आैर आरोपी सीताराम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया। न्यायालय द्वारा विचारण उपरांत आरोपी सीताराम पुत्र रघुवर सिंह को दोषी मानते हुए एक साल की सजा सुनाई है।

टक्कर मारने वाले चालक को एक साल की सजा: प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट मनोज सोनी ने एक्सीडेंट कर घायल करने वाले आरोपी ड्राइवर घनश्याम केवट पुत्र हीरालाल केवट करोंदानाला छोटी खैरी पनागर जबलपुर को एक साल की सजा सुनाई है। साथ ही दो हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया है।

इस मामले में शासन की ओर से पैरवी करने वाले सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी मधुसूदन वर्मा ने बताया कि पपलई गांव के पास हित किशोर शर्मा 25 दिसंबर 2013 को रोड किनारे भालू लोधी और काशीराम के साथ खड़े होकर बात कर रहा था। यहां पर रोड किनारे चबूतरे के पास नेपाल सिंह व दिनेश कुशवाह खड़े थे। उसी समय भोपाल की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर चबूतरे के पास पलट गया। जिससे चबूतरे के पास खड़े दोनों लड़के नेपाल सिंह व दिनेश ट्रक से दब गए। उन्हें लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। अस्‍पताल देवरी लेकर आए, जहां दिनेश कुशवाह को मृत घोषित कर दिया। नेपाल सिंह को भोपाल रिफर कर दिया।

X
Raisen News - sentenced to 1 year by a man who has been molesting a woman
COMMENT