राजगढ़

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Rajgarh News
  • कांग्रेस नप अध्यक्ष ने भाजपा विधायक को अपनी सीट पर बैठाया
--Advertisement--

कांग्रेस नप अध्यक्ष ने भाजपा विधायक को अपनी सीट पर बैठाया

राजगढ़ नगर परिषद में गुरुवार को चौंकाने वाला वाक्या हुआ। भाजपा से सरदारपुर विधायक वेलसिंह भूरिया को राजगढ़ नगर...

Danik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:00 AM IST
राजगढ़ नगर परिषद में गुरुवार को चौंकाने वाला वाक्या हुआ। भाजपा से सरदारपुर विधायक वेलसिंह भूरिया को राजगढ़ नगर परिषद के कांग्रेस से नवनिर्वाचित अध्यक्ष भंवरसिंह बारोड़ ने अपनी कुर्सी पर बैठाया।

इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन के समीप मंडी मार्ग पर नरखेड़ा हनुमान मंदिर पर पानसेमल से आए हुड़ी बाबा के दर्शन करने विधायक भूरिया, नप अध्यक्ष भवरसिंह बारोड़ और उपाध्यक्ष अजय जायसवाल पहुंचे थे। दर्शन के बाद अध्यक्ष ने विधायक को नगर परिषद में आने का निमंत्रण दिया। विधायक निमंत्रण स्वीकारते हुए अपने साथियों के साथ गुरुवार दोपहर को नप कार्यालय पहुंचे। जहां स्वामी विवेकानंद की खड़ी प्रतिमा पर पुष्पमाला अर्पित की। इसके बाद अध्यक्ष रूम में नप अध्यक्ष की सीट पर विधायक को बैठाकर अध्यक्ष ने सम्मानित किया। साथ में आए हुड़ी बाबा का स्वागत भी किया।

राजगढ़ नप का मामला

िवधायक निमंत्रण पर अपने साथियों के साथ गुरुवार दोपहर को नप कार्यालय पहुंचे थे, सवा महीना पहले चुनाव में कांग्रेस से हारी थी भाजपा

नपाध्यक्ष की सीट पर बैठे विधायक वेलसिंह भूरिया।

मिलकर नगर की समस्या का समाधान करेंगे

विधायक ने कहा-हमारी लड़ाई राजनीति लड़ाई है जो चुनाव तक ही होती है। नगर के विकास के लिए हम सब एक हैं। बीजेपी और कांग्रेस के साथ मिलकर नगर की समस्या का समाधान करेंगे। साथ ही बताया मुख्यमंत्री से पूर्व में हमने राजगढ़ नगर के लिए पीने के पानी के लिए दो करोड़ की मांग पीएचई अधिकारी से मिलकर रखी थी। स्वीकृत होने वाली थी, हो चुकी होगी, अगर नहीं होगी तो में 7 तारीख को भोपाल जा रहा हूं। इसको शीघ्र स्वीकृत कराकर टिमायची के समीप बीड़पाड़ा से माही डेम नदी के पानी लाएंगे। वहीं पर संपवेल बना कर राजगढ़ के रेलिया डेम स्थित फिल्टर प्लांट पर पानी डालकर नगर को शुद्ध जल पिलाएंगे। मोहनखेड़ा महातीर्थ को रिंगनोद जलाशय की योजना से जोड़कर वहां पहुंचने वाले यात्रियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था की जाएगी। पूर्व में विधायक निधि से मोहनखेड़ा तीर्थ के पीछे महावीर जलाशय के समीप ट्यूबवेल करा कर वहां पानी की व्यवस्था की गई थी।

क्षेत्र का विकास पार्टी से ऊपर उठकर जनता को देखते हुए करना होता है

नप अध्यक्ष बारोड़ का कहना है कुर्सी का झगड़ा चुनाव तक ही होता है। क्षेत्र का विकास पार्टी से ऊपर उठ कर जनता को देखते हुए करना होता है। राजगढ़ में पेयजल की दिक्कत है। बीड़पाड़ा से एक योजना विधायक ने प्रस्तावित की थी, उसकी मंजूरी का भी आग्रह हमने किया है। पार्षद प्रदीप रायली, देवीलाल बड़ोदिया एवं मंडल अध्यक्ष नवीन बानिया, मनोज माहेश्वरी आदि मौजूद थे।

Click to listen..