• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Rajgarh
  • सुबह 4 बजे घर से निकले, 7 बजे फोन आया कि आपके घर में हो गई है चाेरी
--Advertisement--

सुबह 4 बजे घर से निकले, 7 बजे फोन आया कि आपके घर में हो गई है चाेरी

Rajgarh News - शहर में एक बार फिर चोर गिराेह सक्रिय हो गया है, जो किसी भी समय चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। स्कूलों की...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:25 AM IST
सुबह 4 बजे घर से निकले, 7 बजे फोन आया कि आपके घर में हो गई है चाेरी
शहर में एक बार फिर चोर गिराेह सक्रिय हो गया है, जो किसी भी समय चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है। स्कूलों की छुटि्टयों के दौरान यह गिरोह सक्रिय है। यही कारण है कि रविवार सुबह 4.30 बजे जयपुर के लिए एक अधिकारी घर से निकले और 7 बजे मकान मालिक ने घर में चोरी होने की सूचना दे दी। चोरों ने एक और सूने घर को निशाना बनाया है।

सेंट्रल बैंक मैनेजर नितिन विजय ने बताया कि वह निजी काम से सुबह 4.30 बजे जयपुर के लिए परिवार सहित निकले थे। झालावाड़ के समीप पहुंचते ही मकान मालिक आशीष शर्मा का फोन आया कि आपके घर चोरी हो गई। इसके चलते वह दोबारा लौटकर आए। मकान से एक जोड़ी पायल, सौ ग्राम चांदी के सिक्के और करीब पांच से 10 हजार रुपए ताला तोड़कर चोर चोरी कर ले गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। इसी तरह इन अज्ञात चोरों ने शंकर कॉलोनी में भी एक सूने मकान को निशाना बनाया है, यहां क्या चोरी हुई और किसका क्या गया, यह तो मकान मालिक के आने के बाद ही पता चलेगा।

पहले मकान मालिक का बाहर से लगाया कुंदा,

फिर मैनेजर के घर की चोरी

मकान मालिक आशीष शर्मा ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 6 बजे उठे तो उनके घर का दरवाजा बाहर से बंद था। पड़ोसी की मदद से दरवाजा खुलवाया तो बैंक मैनेजर के घर के ताले टूटे हुए थे। इसके बाद सूचना मैनेजर श्री विजय को दी। इस पर उन्होंने वापस आकर सामान चैक किया।

चोर गिरोह को करेंगे गिरफ्तार


X
सुबह 4 बजे घर से निकले, 7 बजे फोन आया कि आपके घर में हो गई है चाेरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..