--Advertisement--

पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, दंपती की मौत

Rajgarh News - शहर से 4 किमी दूर पांदा रोड पर शुक्रवार दोपहर अंधे मोड़ पर अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे बबूल के पेड़ से टकरा जाने से...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 05:05 AM IST
पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, दंपती की मौत
शहर से 4 किमी दूर पांदा रोड पर शुक्रवार दोपहर अंधे मोड़ पर अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे बबूल के पेड़ से टकरा जाने से पति-प|ी की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्त गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राजगढ़ अस्पताल रेफर किया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार घटना दोपहर एक बजे पांदा गांव के पास की है। पचोर निवासी राकेश भील ठाकुर (28) अपनी प|ी पूजा (25) व मनोज कुशवाह (30) के साथ बिना नंबर की बाइक से पचोर से भैंसवामाता माता के दर्शन के लिए जा रहा था। इसी दौरान पांदा गांव के पास एक अंधे मौड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से जा टकराई। इसमें राकेश और उसकी प|ी पूजा की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य साथी मनोज कुशवाह निवासी पचोर भी गंभीर घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर डायल 100 पुलिस ने मौतें पर पहुंचकर तीनों को खुजनेर अस्पताल लाए। जहां डॉक्टर ने पूजा और राकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद मनोज को राजगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त बाइक और तफ्तीश करती पुलिस।

X
पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, दंपती की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..