• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Rajgarh
  • बिना जांच हटाने के बाद उसी थाने में टीआई लौटे तो विधायक फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद उठे
--Advertisement--

बिना जांच हटाने के बाद उसी थाने में टीआई लौटे तो विधायक फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद उठे

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 07:15 AM IST

Rajgarh News - भास्कर संवाददाता| नरसिंहगढ़/ कुरावर राजगढ़ जिले के कुरावर कस्बे के थाने में पदस्थ टीआई सुरेंद्र सिंह यादव को...

बिना जांच हटाने के बाद उसी थाने में टीआई लौटे तो विधायक फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद उठे
भास्कर संवाददाता| नरसिंहगढ़/ कुरावर

राजगढ़ जिले के कुरावर कस्बे के थाने में पदस्थ टीआई सुरेंद्र सिंह यादव को हटाने की मांग को लेकर क्षेत्रीय विधायक गिरीश भंडारी ने मंगलवार को कुरावर में धरना दिया। 1 सप्ताह पहले भी टीआई को हटाने की मांग को लेकर विधायक धरना दे चुके थे। जिस मामले में टीआई की शिकायत की गई थी उसकी जांच पूरी किए बिना ही टीआई को वापस थाने में पदस्थ कर दिया गया। इसके विरोध में विधायक फिर धरने पर बैठ गए।

मंगलवार देर शाम टीआई को विधानसभा क्षेत्र में कहीं भी पदस्थ ना किए जाने के शासन के आश्वासन के बाद विधायक ने धरना खत्म किया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का बुधवार को किया जाने वाला कुरावर नगर बंद भी स्थगित कर दिया है। विधायक गिरीश भंडारी के मुताबिक टीआई कार्यप्रणाली से लोग परेशान थे। नरसिंहगढ़ ब्लाक के खजूरिया गांव के 5 लोगों को उन्होंने वाहन चोरी के झूठे मामले में लॉकअप में रखा था, जिसके बदले में वे रिश्वत मांग रहे थे। इसी मुद्दे को लेकर पिछली बार विधायक ने टीआई के खिलाफ धरना दिया था। दूसरी ओर इस मामले में टीआई सुरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि उन्होंने ट्रैफिक नियम के उल्लंघन में एक वाहन चालक पर जुर्माने की कार्यवाही की थी, जिसने विधायक से रुपए उधार लेकर जुर्माना भरा था। इसी बात से विधायक उनसे नाराज थे।

धरने के दौरान टीआई ने विधायक के हाथ जोड़े। विधायक का कहना था कि वे जनता के लिए यहां पर आए हैं। बाद में टीआई ने मीडिया से कहा कि वे तो विधायक का केवल अभिवादन कर रहे थे।

हमारी मांग मान ली है धरना खत्म कर दिया है


टीआई के मामले में जांच चल रही है


X
बिना जांच हटाने के बाद उसी थाने में टीआई लौटे तो विधायक फिर बैठे धरने पर, आश्वासन के बाद उठे
Astrology

Recommended

Click to listen..