--Advertisement--

लाखों में बनी सब्जी मंडी, लोग खड़े कर रहे वाहन

Rajgarh News - राजगढ़ | शहर के मध्य बड़ चौक परिसर के सामने पुराने आवास को तोड़कर नगर पालिका ने दो साल पहले सब्जी मंडी का निर्माण शुरू...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 07:50 AM IST
लाखों में बनी सब्जी मंडी, लोग खड़े कर रहे वाहन
राजगढ़ | शहर के मध्य बड़ चौक परिसर के सामने पुराने आवास को तोड़कर नगर पालिका ने दो साल पहले सब्जी मंडी का निर्माण शुरू किया था, सब्जी मंडी 6 माह पहले से बनकर तैयार है, लेकिन मंडी को शिफ्ट नहीं किया। लोगों ने पार्किंग शुरू कर दी है। 6 माह से सब्जी मंडी बनकर तैयार भी है, लेकिन नपा यहां बाजार को शिफ्ट नहीं करा सकी। सब्जी मंडी के लिए नपा ने 42 लाख रुपए से अधिक की राशि इस परिसर में खर्च की है। अब यहां वाहन चालक चार पहिया वाहनों की पार्किंग करते हैं। दर्जनों वाहन रोज खड़े रहते हैं।

एसडीएम के आदेश

को भी नहीं माना

नई सब्जी बाजार में दुकानों को शिफ्ट करने एसडीएम ममता खेड़े ने 18 नवंबर को बाजार की व्यवस्था देख एक दिन में बाजार शिफ्ट करने के लिए कहा था। अगले ही दिन कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने भी नपा सीएमओ हरिओम वर्मा को बाजार शिफ्ट करने सख्ती बरतने के लिए कहा था, लेकिन नपा सीएमओ ने न एसडीएम की बात मानी और न ही कलेक्टर के आदेश का पालन किया, इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

मुख्य बाजार में लगता है सब्जी बाजार

मुख्य बाजार में सब्जी बाजार सालों से लग रहा है। यहां शाम के समय चार पहिया व दो पहिया वाहन चालकों के चलते जाम लगता है। मंडी में आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा रहता है। इससे राहगीर और व्यापारियों को परेशानी होती है।


X
लाखों में बनी सब्जी मंडी, लोग खड़े कर रहे वाहन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..