--Advertisement--

भाजपा के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में फहराया झंडा

जीरापुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भारतीय जनता पार्टी के 38वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 05:40 AM IST
जीरापुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भारतीय जनता पार्टी के 38वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर पंचायत चलो अभियान की शुरूआत भी की गई।

कार्यक्रम के दौरान सीएम की मौजूदगी में युवाओं ने लोगों को जोड़ने के लिए बूथ लेवल पर संपर्क करने की बात कही। इस मौके पर 60 फीट ऊंचाई पर लगा 5 मीटर लंबा व 3 मीटर चौड़ा भाजपा ध्वज फहराया गया। कार्यक्रम का संचालन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ने किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि जिले में युवा जोड़ो अभियान के तहत एक बूथ 10 जवान के मामले में काफी बेहतर काम किया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले युवाओं ने मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए 101 किलो वजनी फूलों का हार भी पहनाया था। इस मौके पर जिला महामंत्री रवि शर्मा, जिला महामंत्री निर्मल गुप्ता ने मौजूद अतिथियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम के दौरान सांसद रोडमल नागर, भाजपा जिलाध्यक्ष बद्रीलाल यादव, खिलचीपुर विधायक हजारीलाल दांगी, ब्यावरा विधायक नारायणसिंह पंवार, राजगढ़ विधायक अमरसिंह यादव, भाजपा जिला महामंत्री दीपक शर्मा, मनोज शर्मा,युमो जिला उपाध्यक्ष चंदन अग्रवाल, मुकेश राठौर, विजय साहू सहित जिले के पदाधिकारी व मंडलों के अध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..