• Hindi News
  • Mp
  • Rajgarh
  • Biyawara News mp news 20 thousand rupees by telling the kiosk operator himself in his own account

खुद को पुलिसकर्मी बताकर कियोस्क संचालक से अपने ही दूसरे खाते में डलवाए 20 हजार रुपए

Rajgarh News - फोन कर अज्ञात व्यक्ति ने खाते में डलवाए रुपए भास्कर संवाददाता| ब्यावरा शहर मेें अनजान नंबर से फोन करके खाते...

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
फोन कर अज्ञात व्यक्ति ने खाते में डलवाए रुपए

भास्कर संवाददाता| ब्यावरा

शहर मेें अनजान नंबर से फोन करके खाते में रुपए डलवाकर ठगी किए जाने का मामला सामने आया है।

ताजा घटना शहर के पुराने एबी रोड पर शहर थाने के पास ही एक कियोस्क संचालक के साथ एक व्यक्ति द्वारा खुद को सिटी थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी बताकर अपने खाते में 20 हजार रुपए डलवा लिए। सच्चाई सामने आने के बाद कियोस्क संचालक ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शहर थाने में आवेदन दिया है। शहर थाना पुलिस ने बताया कि पुराने एबी पर संजय शॉपिंग कॉम्पलेक्स में फिनो बैंक का कियोस्क सेंटर जोगिंदर सिंह उर्फ प्रिंस छाबड़ा चलता है। शुक्रवार शाम को कियोस्क संचालक के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन लगाया और कहा कि मैं सिटी थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी हूं और मेरे खाते में 20 हजार रुपए डाल दो। इसके बाद कहा कि मैं बगल में जैन टायर्स की दुकान पर राशि देकर जा रहा हूं। इसके बाद जोगिंदर सिंह ने 20 हजार रुपए की रकम उक्त खाते में डाल दी। लेकिन दूसरे दिन तक न तो वह व्यक्ति रुपए देकर गया और न ही आया। कियोस्क संचालक ने उक्त नंबर पर कॉल किया तो फोन भी नहीं उठाया। इसके बाद कियोस्क संचालक ने शहर थाने में एक लिखित आवेदन देकर फोन नंबर के आधार पर शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं इसके कुछ दिन पहले एक शोरूम संचालक के नाम से फोन करके एक बैंक मैनेजर से भी दूसरे खाते में 4 लाख रुपए की ठगी किए जाने का मामला भी सामने आया था। इस प्रकरण में शहर थाना पुलिस ने 50 दिन बाद प्रकरण दर्ज किया था। वहीं अब एक दूसरी घटना भी शहर में ही सामने आई है।

ठगी हाेने का अावेदन अाया है, जांच कर रहे हैं


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना