विज्ञापन

‘एक कदम मानवता की ओर’ थीम पर बंद करेंगे कुप्रथाएं

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:50 AM IST

Rajgarh News - शुक्रवार शाम नगर के खांडी बावड़ी हनुमान मंदिर परिसर में “एक कदम मानवता की ओर’ संगठन के तत्वावधान में मालाकार...

Khilchipur News - mp news 39one step towards humanity39 theme will stop on themes
  • comment
शुक्रवार शाम नगर के खांडी बावड़ी हनुमान मंदिर परिसर में “एक कदम मानवता की ओर’ संगठन के तत्वावधान में मालाकार समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें समाज के नए सदस्यों का स्वागत किया गया।

बैठक में मृत्यु भोज में संशोधन करने पर चर्चा की गई। साथ ही होली मिलन पर पतासे, गुढ़, बर्तन बांटने जैसी प्रथा पर प्रतिबंध लगाया। समाज द्वारा आयोजित किए जाने वाले समारोह में आतिशबाजी पर प्रतिबंध लगाने पर भी विचार विमर्श किया। समाज में फैली कुप्रथा बंद हो एवं हमारे समाज के लोग एसी कुप्रथाओं से बचें।

संगठन के सभी सदस्य एवं पदाधिकारियों ने एक कदम मानवता की ओर संगठन में शामिल होने के लिए लोगों को से फॉर्म भरवाए गए। समाज के नवयुग संघ द्वारा आयोजित बैठक में मौजूद राजेंद्र मालाकार पूर्व पार्षद, करण मालाकार उपाध्यक्ष, प्रेम नारायण मालाकार, विनोद मालाकार, अध्यक्ष मोहन मालाकार, पुरुषोत्तम मालाकार, विष्णु मालाकार, आनंद मालाकार, शिव मालाकार, मनोहर मालाकार, पुरुषोत्तम राधेश्याम, कमल संजू, लखन राजा, संजू, रवि मालाकार सहित बड़ी संख्या में समाज के युवा मौजूद रहे।

X
Khilchipur News - mp news 39one step towards humanity39 theme will stop on themes
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन