अधिकारियों पर लगाया सांठगांठ कर अधिग्रहण के बाद हाईवे पर बचे भवन को तोड़ने का आरोप

Rajgarh News - फरियादी ने जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग भास्कर संवाददाता | राजगढ़ ...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:07 AM IST
Pachore News - mp news accused accused of breaking the building left after the acquisition of property
फरियादी ने जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग

भास्कर संवाददाता | राजगढ़

फोरलेन में तब्दील किए जा रहे आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे के निर्माण कार्य में विभागीय अधिकारियों की अनदेखी से निर्माण एजेंसी मनमानी कर रही है। हाईवे निर्माण के चौड़ीकरण के लिए अधिग्रहित जमीन लेने के बावजूद निर्माण एजेंसी द्वारा अपने चहेते लोगों से सांठगांठ अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इससे उन्हें खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर पचोर तहसील की उदनखेड़ी गांव के फरियादी शरीफ खान ने प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह से लिखित शिकायत की है। इसमें निर्माण एजेंसी ओरिएंटल कंपनी द्वारा चिन्हित अतिक्रमण से अधिक तोड़ने की बात कही है।

शिकायत में लिखा है प्रशासन पे पूर्व में हाईवे निर्माण के लिए भूमि का अधिग्रहण किया था। इसके बाद भी अब कंपनी के अधिकारियों ने उनके मकान को तोड़ दिया है। जबकि आसपास रहवासियों के मकान यथावत हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि संस्था के अधिकारी व कर्मचारियों ने द्वारा मेरे मकान के पीछे जमीन मालिक से सांठगांठ कर हाईवे पर शेष बचे भवन को तोड़कर मानसिक व आर्थिक नुकसान किया है। उन्होंने कहा कि जब संबंधित अधिकारी से बात करने पर वो अभद्रता करते हुए कहते कि जो बने सो करो हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। विभागीय अधिकारी व प्रशासन की अनदेखी व मनमानी से मेरा पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान हो गया है। यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई और किसी प्रकार की कोई घटना होती है तो इसका जवाबदार संबंधित लोग होंगे। उन्होंने प्रभारी मंत्री से शीघ्र कार्रवाई कराने की मांग की है।

X
Pachore News - mp news accused accused of breaking the building left after the acquisition of property
COMMENT