• Hindi News
  • Mp
  • Rajgarh
  • Biyawara News mp news barsi rushed to investigate and snatched the mobile reached the police station

जांच के लिए पहुंचे बीअारसी से झूमाझटकी कर मोबाइल छीना, थाने पहुंचा मामला

Rajgarh News - छुट्‌टी के दिन भी स्कूल खुलने की शिकायत पर जांच करने पहुंचे बीआरसी के साथ प्रोग्रेसिव हाइट्स स्कूल स्टाफ द्वारा...

Sep 14, 2019, 07:01 AM IST
छुट्‌टी के दिन भी स्कूल खुलने की शिकायत पर जांच करने पहुंचे बीआरसी के साथ प्रोग्रेसिव हाइट्स स्कूल स्टाफ द्वारा अभद्रता कर झूमाझटकी किए जाने का मामला सामने आया है। बीआरसी का आरोप है कि स्कूल स्टाफ ने उनके साथ झूमाझटकी करते हुए मोबाइल छीन लिया। इस मामले में बीआरसी ने पुलिस में शिकायत करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी घटना से अवगत करा दिया है।

अतिवर्षा के चलते कलेक्टर निधि निवेदिता के आदेश पर डीईओ बीएस बिसौरिया ने गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे एक आदेश जारी कर 13 व 14 सितंबर को जिलेभर के सभी सरकारी एवं निजी स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया था। इसके बाद भी शहर के प्रोग्रेसिव हाइट्स स्कूल में शुक्रवार सुबह 8:40 से 10:30 बजे तक बच्चों की जीके की परीक्षा ली जा रही थी। कई पालकों ने विरोध दर्ज कराते हुए इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की थी। शिकायत के बाद जांच के लिए वहां बीआरसी कैलाश नारायण दांगी पहुंचे तो स्कूल खुला हुआ पाया। उन्होंने जैसे ही अपने मोबाइल में शाला खुली हुई होने के फोटो खींचने व वीडियो बनाने शुरू किए तो स्कूल प्रबंधन ने महिला शिक्षिकाओं को आगे करके बीआरसी से अभद्रता करते हुए विवाद किया। इस दौरान बीआरसी से झूमाझटकी करते हुए उनका मोबाइल तक छीन लिया। मामले थाने तक पहुंचा तो स्कूल संचालक खुद थाने पहुंचे और बीआरसी से लिखित रूप से माफी मांग ली थी। बीआरसी ने स्कूल संचालक को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया है।

प्रोग्रेसिव हाइट्स स्कूल में पालकों की शिकायत पर जांच करने गए थे बीआरसी

स्कूल की जांच के दौरान मुझसे अभद्रता कर मोबाइल छीन लिया


बीआरसी और स्कूल स्टाफ में विवाद हुआ था


X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना