• Hindi News
  • Mp
  • Rajgarh
  • Pachore News mp news brother turned out to be a thief took revenge on his sister in collaboration with friends and executed the incident

भाई ही निकला चोर, बहन से बदला लेने दोस्तों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम

Rajgarh News - 23 नवंबर 2019 को हुई थी चोरी, पूरा परिवार कोटा गया था शादी मंे, घर सूना था मामला जिले के थाना पचोर क्षेत्र का है, जहां...

Feb 22, 2020, 08:31 AM IST
23 नवंबर 2019 को हुई थी चोरी, पूरा परिवार कोटा गया था शादी मंे, घर सूना था


मामला जिले के थाना पचोर क्षेत्र का है, जहां एक भाई ने बदला लेने की नीयत से अपनी ही बहन के घर चोरी करने की साजिश कर घटना को अंजाम दे डाला, लेकिन पुलिस की सतर्कता से वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका। आखिरकार चोरी का मास्टरमाइंड पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

थाना पचोर में फरियादिया रानी जाटव ने रिपोर्ट की थी कि दिनांक 23नवंबर 2019 को उसका पूरा परिवार शादी मे कोटा राजस्थान गए थे, घर पर कोई नहीं था, तभी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा घर में घुसकर सोना-चांदी के आभूषण नगदी 55 हज़ार रुपए तथा जमीन जायदाद के पुराने दस्तावेज चोरी किये गए हैं। फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना पचोर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

चोरी का माल जब्त किया: इस चोरी का मास्टरमाइंड रानी जाटव के भाई जितेन्द्र जाटव निकला, जिनसे चोरी का माल बरामद किया। आरोपी जितेन्द्र पिता रमेश चंद्र जाटव उम्र 36 साल नि जाटव मोहल्ला पचोर तथा कय्यूम पिता अय्यूब खां उम्र 27 साल नि वार्ड 07 पचोर थाना पचोर को गिरफ्तार किया। उनसे 1 चांदी का करदोना 2 चांदी की पायजेब 1 चांदी की चेन 1 चांदी का मंगलसूत्र 2 चांदी के सिक्के 1 जोड़ी सोने के टॉप्स 1 सोने की लोंग जब्त की गई और दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश किया एक अन्य आरोपी राजा जाटव की तलाश जारी है।

पचोर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने किया पर्दाफाश।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना