अतिक्रमण हटाने की मुहिम शुरू, लोगों ने लगाया कार्रवाई में भेदभाव का आरोप

Rajgarh News - अकोदिया नाका पर कार्रवाई के दौरान दुकानदारों ने विरोध किया भास्कर संवाददाता|सारंगपुर नगर पालिका द्वारा नगर...

Dec 04, 2019, 10:22 AM IST
Sarangpur News - mp news campaign to remove encroachment people accused of discrimination in action
अकोदिया नाका पर कार्रवाई के दौरान दुकानदारों ने विरोध किया

भास्कर संवाददाता|सारंगपुर

नगर पालिका द्वारा नगर में अतिक्रमण हटाओ मुहिम प्रारंभ की गई। अकोदिया नाका पर कार्रवाई के दौरान दुकानदारों ने विरोध किया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से नाराज लोगों ने विरोध करते हुए दुकानें बंदकर प्रशासन के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की।

दुकानदारों का आरोप है कि प्रशासन अतिक्रमण हटाने के नाम पर भेदभाव एवं पक्षपात पूर्ण मनमानी तरीके से कार्यवाही कर रहा है। इसके विरोध में दुकानदारों व्यापारियों ने अपना कारोबार बंद कर दिया है।

व्यापारियों का कहना है कि अकोदिया रोड पर ही बार बार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर इतिश्री कर लेती है। नपा ने एबी रोड पर पुलिस थाने के सामने भी अतिक्रमण हटाया। इस दौरान कार्रवाई में सीएमओ महेश सक्सेना, नायब तहसीलदार कैलाश कुलादिया, थाना प्रभारी रविंद्र रवींद्र चावरिया ने जेसीबी मशीन एवं दो ट्रैक्टर ट्रालियों की मदद से राजस्व उप निरीक्षक दीपक रानवे, स्वच्छता शाखा प्रभारी सतीश कंडारे सहित पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया गया।

दुकानदार मनोज जैन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के को लेकर तहसील कार्यालय में धरना दिया गया। वहीं तहसीलदार निमिषा पांडे को ज्ञापन देकर कार्रवाई का विरोध जताया। इस दौरान काफी संख्या में दुकानदार एवं नागरिक मौजूद रहे।

X
Sarangpur News - mp news campaign to remove encroachment people accused of discrimination in action
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना