मंदिर से चोरी कर ले गए दानपेटी, मंदिर से कुछ दूरी पर मिली

Rajgarh News - बीती रात नगर से 5 किलोमीटर दूर स्थित मांडा खेड़ा धाम हनुमान मंदिर से अज्ञात चोर दान पेटी को चुरा ले गए। इसके बाद दान...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
Khilchipur News - mp news danpetti stolen from the temple found at some distance from the temple
बीती रात नगर से 5 किलोमीटर दूर स्थित मांडा खेड़ा धाम हनुमान मंदिर से अज्ञात चोर दान पेटी को चुरा ले गए। इसके बाद दान पेटी को मंदिर से कुछ ही दूरी पर लेकर जाकर फेंक गए और उसमें रखी नगदी रुपयों की चोरी कर ले गए। ग्रामीणों को चोरी की घटना का उस समय लगा जब जब मंदिर से कुछ ही दूर दान पेटी पड़ी हुई दिखाई दी। इस दौरान घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मंदिर सहित जिस जगह पर दानपेटी पड़ी मिली उस स्थान व आसपास क्षेत्र का मौका मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

डेढ़ साल से नहीं खुली दानपेटी

ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर की दान पेटी को पिछले डेढ़ साल से नहीं खोली गई है। 3 दिन पहले ही मंदिर निर्माण कार्य में हुए खर्च के लिए दान पेटी में से 75000 रुपए निकाले गए थे। चोरी की घटना की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे मंदिर समिति के सदस्यों ने रिपोर्ट में दान पेटी से 35000 हजार रुपए चोरी होना बताया कि जबकि ग्रामीणों द्वारा दान पेटी से लाखों रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है।

मंदिर के पास मिली मंदिर से चोरी हुई दानपेटी।

अज्ञात चोरों की तलाशी शुरू कर दी है


X
Khilchipur News - mp news danpetti stolen from the temple found at some distance from the temple
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना