• Hindi News
  • National
  • Karnawas News Mp News Dead Body Was Thrown By Road Son Arrested For Kidnapping Father Arrested 1 Arrested 1 Absconding

पिता से बदला लेने बेटे की हत्या कर सड़क किनारे फेंका था शव, 1 गिरफ्तार, 1 फरार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर 23 जून काे माधोपुरा गांव के पास मिली अज्ञात युवक की लाश की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि आरोपियों ने युवक को उसके पिता से पुरानी रंजिश का बदला लेने मौत के घाट उतार दिया था। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एक आरोपी फरार है।

23 जून को माधोपुरा के पास रोड से नीचे अज्ञात युवक की लाश मिली थी। इसकी शिनाख्त सचिन (17) पुत्र विनोद प्रजापति निवासी एबी रोड गदाईपुरा यादव धर्म कांटे के पास ग्वालियर के रूप में हुई है। युवक काे आरोपी ड्राइवर प्रेमसिंह जाटव अाैर जमील खान ट्रक पर अपने साथ क्लीनरी कराने लाए थे, जहां आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर हत्या कर दी थी।

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपाेर्ट: काफी समय तक सचिन के घर नहीं लौटने पर उसके पिता विनोद प्रजापति ने 24 मई को थाना हजीरा ग्वालियर में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की, जिसमें उसकी शिनाख्त हुई।

परिजनों को सुपुर्द किया शव: शनिवार को ग्वालियर से मृतक सचिन के पिता विनोद और चाचा राजकुमार अपने परिजन के साथ करनवास थाने पहुंचे। पुलिस ने ब्यावरा के श्मशान में दफनाए शव को निकालकर परिजनों को सौंप दिया, जिसे लेकर वह अपने नगर ग्वालियर के लिए रवाना हो गए। परिजनों ने मृतक के कपड़े और फोटो देखकर पहचान की।

गिरफ्तार आरोपी ट्रक ड्रायवर।

ड्रायवर से पूछताछ की ताे खुला मामला

पुलिस ने शक के अाधार पर ड्रायवर जमील खान को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने साथी ड्राइवर प्रेमसिंह के साथ मिलकर सिर में व्हील पाने से मारकर सचिन की हत्या कर लाश माधोपुरा करनवास के पास हाईवे किनारे फेंकना कबूल किया। पुलिस ने हत्या एवं अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी जमीन खान पुत्र सलीम खान निवासी ग्वालियर को इंदौर से ग्वालियर जाते समय मुखबिर की सूचना पर दूधी के पास से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...