दिल्ली को सिंगल और डबल्स में हराया, खिताब प्रदेश के नाम

Rajgarh News - सिकंदराबाद में चल रही 65वीं राष्ट्रीय टैनिस वॉलीबाल प्रतियोगिता सिकन्दराबाद के जिमखाना ग्राउंड में आयोजित...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST
सिकंदराबाद में चल रही 65वीं राष्ट्रीय टैनिस वॉलीबाल प्रतियोगिता

सिकन्दराबाद के जिमखाना ग्राउंड में आयोजित की जा रही 65वीं राष्ट्रीय टेनिस वॉलीबाल प्रतियोगिता में मध्‍यप्रदेश का नेतृत्व करते हुए करनवास के तीन खिलाड़ियाें ने परचम लहराया है। मिनी वर्ग में सिंगल व डबल्स मुकाबले में दिल्ली को हराकर फाइनल में जीत दर्ज की है। वहीं सीनियर वर्ग में मध्यप्रदेश की टीम काे तमिलनाडु की टीम से हार का सामना करना पड़ा।

राष्ट्रीय टैनिस वॉलीबाल में करनवास की 3 खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। 14 वर्ष मिनी बालक में दिव्यांश यादव ने मध्यप्रदेश की ओर से खेलते हुए तेलंगाना को सिंगल और डबल्स में लगातार 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में दिल्ली को सिंगल और डबल्स में हराकर खिताब मध्यप्रदेश के नाम किया। वहीं सीनियर बालिका वर्ग में भी करनवास की दोनों खिलाड़ियों मुस्कान गुर्जर और सुषमा यादव ने डबल्स में खेलते हुए, पंजाब और विद्या भारती को हराकर बालिका टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाई। जहां फाइनल में तमिलनाडु से मुकाबला हुआ। इसमें तमिलनाडु ने मैच जीता अाैर मप्र दूसरे स्थान पर रहा। यह जानकारी कोच खबीर मोहम्मद गौरी ने दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना