छोटे भाई की जान बचाने वाली बहादुर बालिकाओं को किया सम्मानित

Rajgarh News - भैसवा माता के पास के कलाली गांव में बालिका अंजली नागर अाैर संजना नागर ने उनके 4 साल के छोटे भाई कृष्णा नागर की जान...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:01 AM IST
Sarangpur News - mp news honored brave girls saving life of younger brother
भैसवा माता के पास के कलाली गांव में बालिका अंजली नागर अाैर संजना नागर ने उनके 4 साल के छोटे भाई कृष्णा नागर की जान बचाई थी। कृष्णा खेलते हुए पानी की टंकी में जा गिरा था। दोनों बालिकाओं ने टैंक में कूदकर बच्चे की जान बचाई थी। इस पर शिक्षा विभाग की टीम ने दोनों बच्चियों को पगड़ी व माला पहनाकर उनकी बहादुरी को देखते हुए कलाली गांव जाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीएसी बीएस सूर्यवंशी ने कहा कि दोनों बिटिया के शौर्य को पूरा शिक्षा विभाग नमन करता है। जो कार्य इन बिटिया द्वारा किया गया है वह किसी शौर्य गाथा से कम नही है। मध्य प्रदेश शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष नरसिंह शर्मा ने कहा कि दोनों बेटियों ने इतनी जल्दी अपनी सूझबूझ से बच्चे की जान बचाई है। निश्चित रूप से इन बेटियों की इस वीरता को हम सब सलाम करते हैं।

दादा-पोता दोनों किस्मत के हैं धनी: बालक कृष्णा गहरे टैंक मे डूबने से बच गया और नया जीवन पाया। बालक के दादा बनेसीह नागर एएसआई के पद पर पदस्थ है। इन्हें भी कुछ साल पहले पेट में गोली लगने के बाद भी वे सुरक्षित हैं।

दोनों बालिकाओं ने गत दिवस बच्चे कृष्णा की बचाई थी जान

बालिकाओं को सम्मानित करते हुए लोग।

X
Sarangpur News - mp news honored brave girls saving life of younger brother
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना