रोकस की बैठक में उठी अस्पताल में पानी डॉक्टर और अवैध पार्किंग की समस्या

Rajgarh News - शनिवार को रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित की गई। कार्यकर्ता व लोगों के अधिक संख्या में पहुंच जाने से बैठक जनसभा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:15 AM IST
Khujner News - mp news in the meeting of the rokas the doctor in the hospital and the problem of illegal parking
शनिवार को रोगी कल्याण समिति की बैठक आयोजित की गई। कार्यकर्ता व लोगों के अधिक संख्या में पहुंच जाने से बैठक जनसभा में तब्दील हो गई। अस्पताल में आयोजित रोगी कल्याण समिति की बैठक में सैकड़ों लोग अपनी समस्या लेकर आ गए। इस पर रोकस के गठन कर आगामी बैठक में एजेंडे के बिन्दुओं पर चर्चा करने की बात कही।

विधायक बापूसिंह तंवर ने रोकस की बैठक ली। वे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। इसी दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी पहुंच और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। बैठक में एसडीएम श्रुति अग्रवाल ने रोकस का गठन कर सभी मुद्दों पर निर्णय लेने की बात कही। इस मौके पर लोगों ने अस्पताल में पानी की समस्या, डॉक्टरों की कमी बताई तो किसी ने अस्पताल में अवैध वाहन पार्किंग होने वाली परेशानियों से अवगत कराते हुए पार्किंग बंद कराने की मांग की।

बीएमअाे ने विधायक को बताई स्टाफ की कमी

बैठक में बीएमओ डॉक्टर राजीव हरिऔध ने स्टाफ की कमी और अस्पताल परिसर में पार्क डेवलपमेंट सहित अन्य व्यवस्थाओं की योजनाओं से अवगत कराया। इस अवसर पर विधायक ने जल्द डॉक्टरों की कमी पूरी करने का आश्वासन दिया। वहीं सीएमएचओ को स्टाफ क्वार्टर बनवाने के लिए इस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए।

रोगी कल्याण समिति की बैठक लेते विधायक श्री तंवर।

रहवासियाें ने एसडीएम की गाड़ी घेरी, कहा- दूसरी जगह बनवाएं पीएम रूम

अंत में अस्पताल गेट पर एसडीएम और विधायक की गाड़ी को स्थानीय रहवासियो ने घेर पीएम रूम को हटवाकर दूसरी जगह बनवाने की मांग की। इस मौके पर पूर्व विधायक हेमराज कल्पोनी, पूर्व नप अध्यक्ष ओम गुप्ता, अजीज मोला, ब्रजमोहन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

X
Khujner News - mp news in the meeting of the rokas the doctor in the hospital and the problem of illegal parking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना