• Hindi News
  • Mp
  • Rajgarh
  • Sarangpur News mp news nine awards including best banner presentation of lions club at region conference

रीजन कांफ्रेंस में लायंस क्लब काे सर्वश्रेष्ठ बैनर प्रेजेंटेशन सहित नौ अवार्ड मिले

Rajgarh News - लायंस क्लब इंटरनेशनल की रीजन कांफ्रेंस खुशबू रीजन चेयरपर्सन एमजेएफ बीके मित्तल ने तराना में आयोजित की। इसमें...

Jan 16, 2020, 09:15 AM IST
Sarangpur News - mp news nine awards including best banner presentation of lions club at region conference
लायंस क्लब इंटरनेशनल की रीजन कांफ्रेंस खुशबू रीजन चेयरपर्सन एमजेएफ बीके मित्तल ने तराना में आयोजित की। इसमें मुख्य अतिथि राजू मनवानी पीएमजेएफ पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर मुम्बई रहे। विशेष अतिथि रश्मि गुप्ता इंदौर थीं। रीजन चेयरपर्सन ने अपने तीनों जाेन के क्लब को श्रेष्ठ कार्यों के लिए अवार्ड वितरित किए। इसमे जाेन 2 के 10 क्लबों में लायंस क्लब सारंगपुर को रीजन में श्रेष्ठ कार्यों के लिए अवार्ड दिए गए। क्लब काे फूड फाॅर हंगर के लिए उत्तम, जोड़ों के दर्द स्वस्थ शिविर के लिए उत्तम, नेत्र शिविर के लिए श्रेष्ठ, विशेष एक्टिविटी में श्रेष्ठ, कम्बल वितरित की सेवा में श्रेष्ठ, स्थाई गतिविधि के लिए श्रेष्ठ, प्रदीप जोशी को श्रेष्ठ कोषाध्यक्ष, सबसे महत्वपूर्ण गतिविधि बैनर प्रेजेंटेशन अवार्ड दिए गए। सर्वश्रेष्ठ बैनर के लिए क्लब के अध्यक्ष अतुल जोशी को अवार्ड दिया गया।

कार्यक्रम में लायंस क्लब के ओपी विजयवर्गीय (डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन), पूर्व रीजन चेयर पर्सन महेश शर्मा, बीके शर्मा, दिनेश राठौर, विनय मकोड़िया आदि मौजूद रहे।

X
Sarangpur News - mp news nine awards including best banner presentation of lions club at region conference
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना