खुदी पड़ी सड़कों से उड़ रही धूल और कड़ों से परेशान हो रहे लोग

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:15 AM IST

Rajgarh News - खुदी पड़ी सड़कों से उड़ रही धूल और कड़ों से परेशान हो रहे लोग भास्कर संवाददाता | जीरापुर नगर की सड़कों की दुर्दशा...

Jirapur News - mp news people getting disturbed by dust and clogs flying through carved roads
खुदी पड़ी सड़कों से उड़ रही धूल और कड़ों से परेशान हो रहे लोग

भास्कर संवाददाता | जीरापुर

नगर की सड़कों की दुर्दशा सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पहले जल आवर्धन योजना के तहत सड़कों की खुदाई कर पाइप लाइन लगाने से हर गली मोहल्ले में सड़कें खुदी पड़ी हैं। जिनकी मरम्मत हो नही पाई कि अब एक निजी टेलीकाम कंपनी द्वारा केबल लगाने का काम शुरू कर दिया है। जिससे दोबारा सड़क की खुदाई करते हुए केबल लगाई जा रही है। समूचे नगर में पिछले दो सालों से सड़क को लेकर आम नागरिक परेशानी का सामना कर रहे हैं।

जल आवर्धन योजना को लेकर पूरे नगर में पाइप लाइन लगाने का काम किया गया है। जिसमें सारे मार्ग ही खुदे पड़े हैं, कई गली मोहल्ले तो गड्ढों में ही तब्दील हो गए हैं। सड़क की मरम्मत का काम संबंधित ठेकेदार को ही करना है, परंतु आम लोगों की शिकायतों पर नगर परिषद द्वारा सड़क की मरम्मत की जा रही है। यह मरम्मत का काम पूरा भी नहीं हुआ। इससे पहले एक निजी टेलीकाॅम कंपनी द्वारा केबल लगाने के लिए बस स्टैंड परिसर से सड़क खोदकर केबल लगाने का काम शुरू कर दिया है।

धीमी रफ्तार से चल रही मरम्मत : जल आवर्धन योजना के दौरान खुदी सड़क की मरम्मत का काम नगर परिषद द्वारा किया जा रहा है। जिसकी रफ्तार धीमी होने से सड़कों की मरम्मत में ही लंबा समय लगेगा। कई मोहल्ले में तो सड़क के उखड़ जाने से धूल की समस्या बनी हुई है। गर्मी के मौसम में हवा के साथ सीमेंट युक्त उड़ती धूल लोगों की सेहत के लिए परेशानी का कारण बन रही है।

नगर परिषद द्वारा की जा रही मरम्मत


X
Jirapur News - mp news people getting disturbed by dust and clogs flying through carved roads
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543