दूसरे दिन भी चली पुलिस की गश्त, रखी नजर, रात काे निकाली सद्भावना रैली

Rajgarh News - नरसिंहगढ़|अयाेध्या पर सुप्रीम काेर्ट का निर्णय अाने के दूसरे दिन रविवार काे भी पुलिस-प्रशासन ने शहर में व्यापक...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
Biyawara News - mp news police patrol went on the second day kept an eye night39s goodwill rally
नरसिंहगढ़|अयाेध्या पर सुप्रीम काेर्ट का निर्णय अाने के दूसरे दिन रविवार काे भी पुलिस-प्रशासन ने शहर में व्यापक सुरक्षा प्रबंध रखे। सभी पाइंटाें पर पुलिस जवानाें की ड्यूटी लगी रही अाैर एसडीअाेपी नागेंद्र सिंह बैस, टीअाई हेमचंद्र लाड़िया अपनी टीमाें के साथ अलग-अलग क्षेत्राें से लेकर हार्इवे तक गश्त करते रहे। रविवार काे दिन में निकाली जाने वाली सद्भावना रैली ईद मिलादुन्नबी की वजह से शाम के लिए स्थगित कर दी गई। इस दाैरान भी प्रशासन का दाेनाें समुदायाें के प्रमुख लाेगाें से संवाद चलता रहा। इसके पहले शनिवार रात काे सद्भावना रैली निकाली गई। जिसमें पुलिस अधिकारियाें अाैर स्टाफ के साथ तहसीलदार राजन शर्मा, नायब तहसीलदार विकास रघुवंशी, लकी साेनी, नारायण वाल्मिकी, दीपक पालीवाल, शहजाद गाेरी, दिलीप सेन, सत्यम शर्मा, अशाेक शिवहरे अादि शामिल हुए।

अयोध्या फैसले की वजह से लगातार दूसरे दिन रद्द रही इंदौर देहरादून एक्सप्रेस

ब्यावरा| अयोध्या फैसले की वजह से रेलवे ने रुठियाई- मक्सी रेलखंड पर चलने वाली इंदौर देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन को दो दिन के लिए रद्द कर दिया है। ऐसे में यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। रेलवे स्टेशन प्रबंधक पीएस मीणा ने बताया कि ट्रेन नंबर 14317 शनिवार व रविवार को रद्द रही। ऐसे में जिन यात्रियों के पहले से आरक्षित टिकट थे, उन्हें ऐन वक्त पर अपने टिकट कैंसिल कराकर दूसरी ट्रेनों से सफर करना पड़ा। इससे यात्रियों को खासी दिक्कतें उठानी पड़ी। वहीं देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन रद्द रहने से शनिवार एवं रविवार को ब्यावरा से गुना की ओर जाने के लिए इकलौती इंदौर कोटा इंटरसिटी ट्रेन ही रही जिससे इस ट्रेन में भी यात्रियों की खासी भीड़ भाड़ देखी।

X
Biyawara News - mp news police patrol went on the second day kept an eye night39s goodwill rally
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना