लंबे समय बाद शुरू हुई राजगढ़ रोड की मरम्मत मिलेगी गड्‌ढों से राहत

Rajgarh News - बारिश के खुलने के बाद आखिरकार लोक निर्माण विभाग ने बारिश से उखड़कर छलनी हुई राजगढ़ की मरम्मत का काम शुरू करा दिया है।...

Oct 13, 2019, 07:00 AM IST
बारिश के खुलने के बाद आखिरकार लोक निर्माण विभाग ने बारिश से उखड़कर छलनी हुई राजगढ़ की मरम्मत का काम शुरू करा दिया है।

भास्कर संवाददाता| ब्यावरा

मानसून सत्र में हुई लगातार बारिश से उखड़कर छलनी हुई राजगढ़ रोड की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। ऐसे में अब इस मार्ग पर लोगों को आवागमन के दौरान गड्‌ढों से राहत मिल सकेगी।

लोक निर्माण विभाग ने शनिवार ने इस मार्ग की मरम्मत का काम शुरू करा दिया है। जहां पूरेदिन पीडब्ल्यूडी की लेबर काम करते हुए नजर आई। दरअसल इस बार मानसूनी बारिश के दौरान राजगढ़ रोड सहित शहर के ज्यादातर मार्गों की सड़कें उखड़कर बुरी तरह से छलनी हो गई थी। ऐसे में आवागमन में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब जिम्मेदारों ने तथ्य समय बारिश होने से अस्थाई तौर पर मलवा और बोल्डर डालकर मरम्मत करा दी थी। अब बारिश खुलने के बाद बदहाल सड़कों पर गिट्‌टी और डामर से मरम्मत का काम कराया जा रहा है।

राजगढ़ रोड की बदहाली के लिए किया था उग्र प्रदर्शन, चंदा जुटाकर भरे थे गड्‌ढे

राजगढ़ रोड की बद से बदतर स्थिति पर करीब 2 माह पूर्व राजगढ़ रोड के रहवासियों ने आंदोलन किया था। इसके लिए प्रदर्शन करते हुए कुछ युवाओं ने चंदा तक जुटाकर अपने स्तर ही अस्थाई तौर पर काम कराकर विरोध दर्ज कराया था। साथ ही लोक निर्माण विभाग से सड़क की मरम्मत कराने की मांग की थी, लेकिन अब बारिश खुलने के बाद जिम्मेदारों ने रोड के दुरुस्तीकरण का काम शुरू करा दिया है। इससे लोगों को आवागमन में आसानी होगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना