पीड़िता के पिता ने ही बुलाई थी पंचायत, कहा- कथा कराना चाहता है

Rajgarh News - भास्कर संवाददाता|नरसिंहगढ़/राजगढ़ नरसिंहगढ़ ब्लॉक के डूंगरपुरा गांव में बलात्कार पीड़िता के शुद्धिकरण के लिए...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST
Narshinghgarh News - mp news the father of the victim had called the panchayat said wants to make a story
भास्कर संवाददाता|नरसिंहगढ़/राजगढ़

नरसिंहगढ़ ब्लॉक के डूंगरपुरा गांव में बलात्कार पीड़िता के शुद्धिकरण के लिए पंचों द्वारा मांसाहारी भंडारे का फरमान सुनाने के मामले की हकीकत जानने गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारियों का एक दल गांव पहुंचा। दल में शामिल महिला बाल विकास अधिकारी चंद्रसेना भिड़े, नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी हेमचंद्र लाड़िया अाैर तहसीलदार राजन शर्मा ने गांव में संबंधितों बात की। अधिकारियों की मानें तो पीड़िता के पिता ने ही पंचायत बुलाई थी, क्योंकि वह कथा कराना चाहता है।

पीड़िता के पिता, परिजनों अाैर ग्रामीणों से चर्चा के बाद अधिकारी चंद्रसेना भिड़े ने मीडिया को बताया कि पीड़िता के पिता का कहना है कि लड़की की शादी हो गई है, मेरा दामाद कह रहा है तो मैं उसके कहने पर कथा भी करवाऊंगा और खाना भी दूंगा। अधिकारी ने बताया कि हमने उन्हें समझाया कि यदि आप समाज के दबाव में आकर कोई कथा करवा रहो या कोई भंडारा करवा रहो तो एेसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि शादी पहले ही चुकी है। इस पर फिर उसने कहा कि कथा तो मैं करवाऊंगा, भले ही खाना नहीं खिलाऊंगा अाैर बताशे बांट दूंगा।

जानिए... तहसीलदार ने कहा- हम पहुंचे तो समाज के साथ बैठा था पिता

नरसिंहगढ़ तहसीलदार राजन शर्मा का कहना है कि पीड़िता के पिता की शिकायत झूठी थी, वह तो खुद अपने समाज के साथ बैठा हुआ था। श्री शर्मा ने आगे बताया कि इसने खुद पंचायत बुलाई थी, पंचों ने भी हलके में लेते हुए कह दिया था कि पूजा-पाठ करके प्रसाद बांटकर बात खत्म कर देना। गांव वाले उसे बायकाट रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है। जब हम लोग पहुंचे थे तब वह अपने समाज के लोगों के साथ ही बैठा हुआ था।

गांव के लाेगाें का भी है घर में अाना-जाना

अधिकारियों के मुताबिक गांव के लोगों का तो अभी भी उसके यहां आना-जाना है। बुधवार को ही उसके साढ़ू की मां की मृत्यु हो गई थी। शव लेने के लिए गांव के लोग साथ में गए थे।


X
Narshinghgarh News - mp news the father of the victim had called the panchayat said wants to make a story
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना